मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / bharat

कटनी में जातिवाद का जागा दंश, नाबालिग को शराब में डीजल मिलाकर पिलाई

मध्य प्रदेश के कटनी में कुछ युवकों ने एक नाबालिग को शराब में डीजल डालकर जबरन पिलाया. किशोर की हालत गंभीर बताई जा रही है.

By ETV Bharat Madhya Pradesh Team

Published : 6 hours ago

Updated : 6 hours ago

KATNI CASTE DISPUTE
कटनी में जातिवाद के नाम पर दरिंदगी (ETV Bharat)

कटनी: मध्य प्रदेश के छतरपुर जिले के बाद कटनी जिले में नाबालिग के साथ दरिंदगी का मामला सामने आया है. यहां कटनी के स्लीमनाबाद थाने के ग्राम पहरुआ में दो युवकों ने एक 12 साल के बच्चे को शराब में डीजल मिलाकर पिला दी. इस घटना के बाद 12 साल के किशोर की तबीयत बिगड़ गई. उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया है. जहां नाबालिग की हालत गंभीर बताई जा रही है.

नाबालिग के शराब में डीजल मिलाकर पिलाया

दरअसल, कटनी जिले के स्लीमनाबाद थाना क्षेत्र के पहरुआ गांव का है. नाबालिग के पिता नरेंद्र चौधरी (बदला हुआ नाम) का आरोप है कि 'उसके बारह साल के मासूम बच्चे को शराब में पेट्रोल मिलाकर पिलाया गया है. जिससे उसका बच्चा बेहोश हो गया. पीड़ित के पिता के मुताबिक शिवदयाल पटेल और उसका भाई बंधिया पटेल ने जातिवाद को लेकर इस पूरे घटनाक्रम को अंजाम दिया है. दोनों युवकों ने बच्चे को जातिगत गालियां दी. उसकी जान लेने की कोशिश की. अभी बच्चे की हालत गंभीर है. डॉक्टर इलाज कर रहे हैं.

नाबालिग को शराब में डीजल मिलाकर पिलाई (ETV Bharat)

पुलिस कर रही मामला की जांच

वहीं इस पूरे मामले में कटनी पुलिस अधीक्षक अभिजीत रंजन ने बताया कि 'उनके संज्ञान में मामला आया है. 12 साल के बच्चे को शराब में डीजल मिलाकर जबरन पिलाया गया. बच्चे को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है. हालांकि परिवार ने अभी तक कोई एफआईआर नहीं कराई है, लेकिन बच्चे के परिजनों से मिलकर बातचीत की जा रही है. जो भी तथ्य निकलकर सामने आएंगे उसके मुताबिक कार्रवाई की जाएगी.

यहां पढ़ें...

छतरपुर में हैवानियत, युवक को निर्वस्त्र कर बेल्ट से पीटा, जूते पर थूक नाबालिग से चटवाया

भोपाल में 4 साल की बच्ची के साथ बैड टच का मामला, आरोपी ट्यूशन टीचर का बेटा

छतरपुर में नाबालिग से जूते पर थूककर चटवाया था

गौरतलब है कि बीते दिन छतरपुर जिले में डीजे पर अश्लील गाने बजाने को लेकर कुछ लोगों ने एक नाबालिग के साथ हैवानियत की थी. युवकों ने नाबालिग को निर्वस्त्र कर बेल्ट से पिटाई की थी. इतना ही नहीं युवकों ने सारे हदें पार करते हुए जूते पर थूक कर नाबालिग से चटवाया था. मामले में पुलिस ने आरोपी युवकों के खिलाफ एफआईआर दर्ज की थी.

Last Updated : 6 hours ago

ABOUT THE AUTHOR

...view details