बिहार

bihar

ETV Bharat / bharat

एनआरसी पर जीतन राम मांझी ने दिया गिरिराज सिंह का साथ, कहा- 'गंभीरता से विचार करने का समय'

केंद्रीय मंत्री जीतन राम मांझी ने एनआरसी के मुद्दे पर गिरिराज सिंह का समर्थन किया. उन्होंने कहा कि इस पर गंभीरता से विचार होना चाहिए.

Jitan Ram Manjhi
जीतन राम मांझी. (ETV Bharat)

By ETV Bharat Bihar Team

Published : 8 hours ago

गया: केंद्रीय मंत्री जीतन राम मांझी सोमवार को गया पहुंचे. गया के गोदावरी मोहल्ला स्थित उनके आवास पर कार्यकर्ताओं ने स्वागत किया. इस दौरान उन्होंने गिरिराज सिंह की यात्रा पर कहा कि उनकी यात्रा से कोई आपत्ति नहीं. उन्होंने गरिराज सिंह के एनआरसी की मांग का समर्थन किया. उन्होंने कहा कि इस मुद्दे पर गंभीरता से विचार होना चाहिए. जीतन राम मांझी ने सवाल उठाये कि बिहार में आज करोड़ों बांग्लादेशी क्यों हैं?

"1971 से पहले आए लोगों की बात छोड़ दीजिए, वे सही हैं. लेकिन 1971 के बाद जो आए हैं, उनकी जांच होनी चाहिए. मणिपुर, आसाम और बिहार का सीमांचल इलाका घुसपैठियों से भरा पड़ा है. ये आपराधिक तत्व हैं. इनसे देश को खतरा है. उन्हें बिहार से बाहर निकालना ही चाहिए."- जीतन राम मांझी, केंद्रीय मंत्री

जीतन राम मांझी. (ETV Bharat)

परिवारवाद पर हमलाः जीतन राम मांझी ने कहा कि गिरिराज सिंह इस मामले में गलत सोच नहीं रखते हैं. राजद प्रवक्ता शक्ति सिंह के आरोप पर पलटवार करते हुए जीतन राम ने कहा कि लालू और मुलायम सिंह या फिर राजद के जगदानन्द का परिवार उन्हें नहीं दिखता. यह आरोप केवल सस्ती राजनीति के लिए है. जो लोग खुद परिवारवाद से घिरे हुए हैं, वह दूसरे पर आरोप लगा रहे हैं. इमामगंज विधानसभा उपचुनाव में दीपा मांझी की जीत का जीतन राम ने भरोसा जताया.

दीपा मांझी की जीत का भरोसाः जीतन राम मांझी ने कहा कि दीपा मांझी 200% जीतेंगी. पार्टी ने वहां मजबूत काम किया है. हमने जी-जान लगाई है, जनता हमारे साथ है. इस बार जीत पक्की है. गौरतलब है कि दीपा मांझी एनडीए के घटक दल हम पार्टी से इमामगंज विधानसभा क्षेत्र से उपचुनाव लड़ रही है, उनके नाम की घोषणा रविवार को की गई थी. वही मांझी ने पप्पू यादव द्वारा पत्रकार के साथ की गई अभद्रता की कड़ी निंदा की.

इसे भी पढ़ेंः

ABOUT THE AUTHOR

...view details