राजस्थान

rajasthan

गृहक्लेश ने लील ली तीन जिंदगियां, महिला ने बेटी और 9 महीने के मासूम के साथ की आत्महत्या - Suicide with childrens

By ETV Bharat Rajasthan Team

Published : Jul 29, 2024, 3:45 PM IST

भीलवाड़ा में पारिवारिक क्लेश में एक महिला ने अपने दो मासूम बच्चों के साथ आत्महत्या कर ली. पति से झगड़े के बाद महिला ने ये कदम उठाया. महिला ने अपनी 7 साल की बेटी और केवल 9 महीने के मासूम बेटे के साथ अपनी जान दे दी.

महिला ने 2 बच्चों के साथ आत्महत्या की
महिला ने 2 बच्चों के साथ आत्महत्या की (ETV Bharat Bhilwara)

महिला ने 2 बच्चों के साथ आत्महत्या की (ETV Bharat Bhilwara)

भीलवाड़ा : जिले के सुभाषनगर थाना क्षेत्र के सालरा गांव में सोमवार को पति के साथ विवाद के चलते पत्नी ने अपने मासूम बेटे व बेटी के साथ आत्महत्या कर ली. सूचना मिलते ही सुभाषनगर थाना प्रभारी शिवराज गुर्जर मौके पर पहुंचे और तीनों मृतकों के शव को कब्जे मे लेकर आस्पताल की मोर्चरी में रखवाया.

थाना प्रभारी शिवराज गुर्जर ने बताया कि थाना क्षेत्र के सालरा गांव निवासी 30 वर्षीय राजू देवी गाडरी और उसके पति उदयलाल गाडरी के बीच पारिवारिक कलह चल रही थी. उन्होंने बताया कि दोनों में किसी बात को लेकर कहासुनी हुई. इसके बाद महिला अपनी सात वर्षीय बेटी राधिका और 9 माह के बेटे हिमांशु को लेकर घर से बिना बताए चली गई. महिला ने घर से आधा किलोमीटर दूर अपने ही खेत पर मासूम बेटे और बेटी के साथ जान दे दी.

इसे भी पढ़ें-पारिवारिक क्लेश से तंग मजदूर ने की आत्महत्या, परिजनों में छाया शोक

मामला दर्ज जांच शुरू : पुलिस ने तीनों मतृकों के शव को भीलवाड़ा के महात्मा गांधी अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया, जहां मेडिकल बोर्ड से पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिए गए. वहीं, एक साथ तीन मौत से सालरा गांव में मातम छा गया. पुलिस ने महिला के पीहर पक्ष की रिपोर्ट के आधार पर नए कानून के तहत आत्महत्या के लिए प्रेरित करने का मामला दर्ज किया है. पुलिस ने धारा 108 के तहत महिला के पति उदय लाल गाडरी पर मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details