दिल्ली

delhi

जम्मू-कश्मीर: कुलगाम में मिला IED बम, प्रेशर कुकर में किया गया था फिट, किया गया डिफ्यूज - IED Bomb Found In Kulgam

By ETV Bharat Hindi Team

Published : Aug 9, 2024, 12:40 PM IST

IED Bomb Found In Kulgam: दक्षिण कश्मीर के कुलगाम जिले के बलसू इलाके में एक सड़क पर एक आईईडी बम बरामद किया गया. अधिकारियों ने शुक्रवार सुबह इस बात की जानकारी दी. पढ़ें पूरी खबर...

IED Bomb Found In Kulgam
जम्मू-कश्मीर के कुलगाम में मिला IED बम (ETV Bharat)

श्रीनगर: जम्मू और कश्मीर के कुलगाम जिले में शुक्रवार सुबह सुरक्षाकर्मियों ने एक इम्प्रोवाइज्ड एक्सप्लोसिव डिवाइस (आईईडी) बम बरामद किया है. बम मिलने के बाद इलाके में हड़कंप मच गया है. अधिकारियों ने बताया कि यह बम बलसू इलाके से बरामद किया गया है, जो प्रेशर कुकर में छिपाकर सड़क किनारे रखा गया था.

इस मामले पर एक अधिकारी ने बताया कि बम मिलने के चलते बलसू-परिगाम रोड पर फिलहाल यातायात रोक दिया है, और बम निरोधक दस्ते को घटनास्थल पर भेज दिया. फिलहाल आईईडी बम को डिफ्यूज कर दिया गया है.

जानकारी के मुताबिक, भारत के मुख्य चुनाव आयुक्त राजीव कुमार अपनी टीम के साथ इन दिनों जम्मू-कश्मीर के दो दिवसीय दौरे पर हैं, ताकि वे लंबे समय से लंबित विधानसभा चुनावों से पहले स्थिति का आकलन कर सकें. उनके दौरे के चलते पूरे शहर और आसपास के इलाके में सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम किए गए है. इसी कड़ी में आज सुबह सुरक्षा गस्त लगाते समय पुलिस के बड़ी सफलता मिली.

बता दें, राजीव कुमार और उनकी टीम ने आज श्रीनगर में मुख्य सचिव और शीर्ष पुलिस अधिकारियों से मुलाकात की और जम्मू में एक प्रेस कॉन्फ्रेंस के बाद प्रवर्तन एजेंसियों के साथ एक विस्तृत बैठक करेगी. इस बैठक के बाद विधानसभा चुनाव से जुड़ा कुछ अपडेट सामने आ सकता है.

ये भी पढ़ें-

ABOUT THE AUTHOR

...view details