उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

By ETV Bharat Uttar Pradesh Team

Published : Jun 24, 2024, 7:42 AM IST

Updated : Jun 24, 2024, 9:49 AM IST

ETV Bharat / bharat

WATCH: कानपुर में सिंचाई विभाग के कर्मचारी को टक्कर मार 100 मीटर तक घसीट ले गई कार, मौत - road accident in kanpur

कानपुर में सिंचाई विभाग के कर्मचारी को एक कार घसीटते हुए 100 मीटर तक कुचलते हुए ले गई. इस हादसे का रोंगटे खड़े कर देने वाला वीडियो वायरल हो रहा है.

Etv Bharat
HIT AND RUN CASE KANPUR (photo credit- Etv Bharat)

कानपुर: यूपी के मेरठ में जिस तरह एक कार ड्राइवर ने टोल टैक्स मांगने के लिए कार के आगे खड़ी महिला कर्मचारी पर कार चढ़ा दी थी. कुछ उसी तरह का हादसा रविवार की देर रात कानपुर में भी देखने को मिला. यहां सिंचाई विभाग के कर्मचारी की कार में एक अज्ञात कार कार चालक ने टक्कर मार दी. टक्कर मारकर भाग रहे कार चालक को जब लोगों ने रोकने की कोशिश की, तो कार चालक उन्हें करीब 100 मीटर तक घसीटते हुए ले गया और कुचलकर मार डाला सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने घायल को उपचार के लिए हैलट अस्पताल में भर्ती कराया. जहां पर इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई. वहीं, कार चालक भाग निकला था. लेकिन पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. इस पूरी घटना का रोंगटे खड़े कर देने वाला वीडियो भी सामने आया है. जोकि सोशल मीडिया के विभिन्न प्लेटफार्म पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है.

100 मीटर तक घसीटते ले गई कार, देखिए रोंगटे खड़े करने वाला Video (VIDEO CREDIT- ETV BHARAT)
पुलिस के मुताबिक, रविवार रात करीब 9:00 बजे कोहना थाना क्षेत्र के अंतर्गत रैना मार्केट चौकी क्षेत्र आर्य नगर के पास एक हुंडई वेन्यू कार चालक द्वारा रविंद्र उर्फ भोला तिवारी जो की सिंचाई विभाग के कर्मचारी थे, उनकी गाड़ी में टक्कर मार दी. गाड़ी से उतर कर उन्होंने कार चालक को जब रोकने का प्रयास किया, तो कार चालक भागने लगा. इसके बाद उन्होंने गाड़ी के सामने आकर उसे रोकने का प्रयास किया. लेकिन, कार चालक ने गाड़ी नहीं रोकी और वह उन्हें करीब 100 मीटर तक घसीटा हुआ ले गया और फिर उन्हें कुचल दिया. इस दौरान आसपास मौके पर मौजूद लोगों ने पूरी घटना का वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया.

इसे भी पढ़े-बेटी की शादी के लिए लड़का देखने जा रहा था पिता, तेज रफ्तार कार ने कुचला, मौत - road accident in sambhal


इस पूरे मामले में एसीपी कर्नलगंज महेश कुमार ने बताया, कि रविवार देर रात सिचाई विभाग के कर्मचारियों को कार से कुचल कर मारने वाले आरोपी की पुलिस ने गिरफ्तार के कर लिया है. आरोपी की गिरफ्तारी के लिए पुलिस की कई टीमें देर रात से ही सीसीटीवी फुटेज और अन्य साक्ष्यों को खंगाल रही थी. पुलिस आरोपी की गिरफ्तारी के लिए दबिश दे रही थी. उन्होंने बताया, कि घटना के चंद घंटे के अंदर ही पुलिस ने आरोपी शुभम विमल को उन्नाव से गिरफ्तार कर लिया है. आरोपी कार चालक कोहना थाना क्षेत्र का रहने वाला है. पुलिस द्वारा की गई पूछताछ के दौरान आरोपी ने बताया, कि जिस गाड़ी से हादसे को अंजाम दिया गया वह गाड़ी उसी की है. उसने अपनी गाड़ी को जल विभाग के अधिकारी को ठेके पर दे रखा है. वह खुद ही उस गाड़ी को चलाता भी है. अब इस मामले में पकड़े गए आरोपी के खिलाफ आगे की कानूनी कार्रवाई की जा रही है.


यह भी पढ़े-प्रवर्तन दल की गाड़ी ने बाइक में मारी टक्कर, उछल कर सड़क पर गिरा मासूम, रोडवेज बस ने कुचला - Agra accident

Last Updated : Jun 24, 2024, 9:49 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details