छत्तीसगढ़

chhattisgarh

ETV Bharat / bharat

होटल में मिली गर्लफ्रेंड की लाश, रेलवे ट्रैक पर मिली बॉयफ्रेंड की बॉडी, मर्डर मिस्ट्री ने उड़ाए होश - death of boyfriend and girlfriend

रायपुर के नामी होटल से युवती का शव पुलिस को मिला है. जांच के दौरान पुलिस को युवती के प्रेमी की डेड बॉडी भी रेलवे ट्रैक से मिली है. पुलिस ने युवती के शव मिलने की जैसे ही जानकारी परिजनों को दी होटल में हंगामा मच गया. नाराज युवती के परिजनों होटल परिसर में जमकर बवाल काटा.

By ETV Bharat Chhattisgarh Team

Published : Jul 7, 2024, 5:30 PM IST

death of boyfriend and girlfriend
मर्डर मिस्ट्री ने उड़ाए होश (ETV Bharat)

रायपुर:रायपुर रेलवे स्टेशन के पास होटल से एक युवती का शव बरामद हुआ है. युवती का शव होटल के जिस कमरे से मिला है उस कमरे में युवती आकर ठहरी थी. होटल से थोड़ी ही दूरी पर उरकुरा रेलवे स्टेशन है जहां से युवती के बॉयफ्रेंड का शव भी बरामद हुआ है. पुलिस ने लड़के के शव को रेलवे ट्रैक से बरामद किया. परिजनों के मुताबिक युवती अपने घर से गायब थी. परिजनों को जैसे ही युवती के शव के मिलने की खबर मिली वो होटल पहुंच गए. होटल में मृतक युवती के परिजनों ने जमकर बवाल काटा.

मर्डर मिस्ट्री ने उड़ाए होश (ETV Bharat)

होटल के कमरे से मिली प्रेमिका की लाश, रेलवे ट्रैक पर मिला बॉयफ्रेंड का शव: युवती अपने घर से लापता थी. युवती की तलाश के लिए परिजनों ने पुलिस में गुमशुदगी की रिपोर्ट भी दर्ज कराई थी. युवती के मौत की खबर मिलते ही उसके परिजन आनन फानन में होटल पहुंच गए. परिजनों की मौजूदगी में पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया. पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मौत की असली वजह का पता चल पाएगा.

मर्डर या मिस्ट्री: बताया जा रहा है कि युवती अंबिकापुर की रहने वाली थी. मृतक युवक जिसे प्रेमी बताया जा रहा है वो भी अंबिकापुर का ही रहने वाला था. दोनों के बीच प्रेम संबंध था. पुलिस अब ये बता लगाने की कोशिश कर रही है कि ये हत्या है या फिर आत्महत्या. पुलिस युवक और युवती के घर वालों से भी पूछताछ कर रही है. परिवार वालों के बयान लेने के बाद ही साफ हो पाएगा कि मौत के पीछे की असली वजह क्या है.

ऑनर किलिंग : प्रेमी-प्रेमिका की हत्या, गन्ने के खेत में फेंका युवक का शव, युवती की लाश को नदी किनारे दफनाया
तीन बेटियों को छोड़कर प्रेमी-प्रेमिका साथ भागे माता-पिता
Balod news: शादीशुदा युवक ने गर्लफ्रेंड के साथ की खुदकुशी

ABOUT THE AUTHOR

...view details