दिल्ली

delhi

गाजियाबाद में समोसे में निकली मेंढक की टांग, जमकर हुआ हंगामा - Ghaziabad Frog Legs In Samosa

By ETV Bharat Delhi Team

Published : Sep 12, 2024, 12:22 PM IST

Updated : Sep 12, 2024, 3:57 PM IST

Frog Leg in Samosa: गाजियाबाद में एक मशहूर मिठाई की दुकान से अमन शर्मा नाम के शख्स ने 4 समोसे खरीदे जैसे ही परिवार के साथ समोसे खाने बैठा. तभी देखा समोसे के अंदर मेंढक की टांग है, जिसके बाद उन्होंने हंगामा कर दिया. पुलिस को बुलाया और दुकान मालिक पर कार्रवाई की मांग की.

गाजियाबाद में समोसे में निकला मेंढक
गाजियाबाद में समोसे में निकला मेंढक (SOURCE: ETV BHARAT)

नई दिल्ली/गाजियाबाद:गाजियाबाद में एक मिठाई की दुकान पर उस वक्त हंगामा मच गया. जब एक कस्टमर के समोसे में मेंढक की टांग निकल आई. समोसे में मेंढक की टांग देख ग्राहक गुस्से से लाल हो गया और जाकर दुकान पर हंगामा कर दिया. इस दौरान कस्टमर ने पुलिस को कॉल कर समोसे में मेंढक होने की सूचना भी दी.

ग्राहक ने दुकान पर जमकर किया हंगामा (SOURCE: ETV BHARAT)

दरअसल, गाजियाबाद के इंदिरापुरम स्थित प्रतिष्ठित मिठाई की दुकान में समोसे में मेंढक की टांग निकलने का मामला सामने आया. शिकायत मिलने के बाद खाद्य विभाग ने दुकान से समोसे का सैंपल लेकर जांच के लिए लैब भेज दिया. पूरे मामले का एक वीडियो भी सामने आया है. समोसे में मेंढक की टांग दिखाई देने के बाद कस्टमर समोसा लेकर दुकानदार के पास पहुंचा. इसके बाद कस्टमर ने दुकान पर पहुंचकर खूब हंगामा किया. वीडियो में कस्टमर और दुकानदार के बीच हुई बहस रिकॉर्ड की गई है.

पीड़ित अमन के मुताबिक, इंदिरापुरम स्थित प्रतिष्ठित मिठाई की दुकान से चार समोसे खरीद कर लाए थे. समोसे लेकर जब अमन घर पहुंचा और परिवार के साथ खाने शुरू किया. अमन के मुताबिक, समोसे में मेंढक की टांग दिखाई दी. जिसके बाद वह दुकानदार से शिकायत करने के लिए समोसा लेकर मिठाई की दुकान पर पहुंचा. अमन ने पूरे मामले की जानकारी 112 पर कॉल कर कर पुलिस को दी जिसके बाद पुलिस मौके पर पहुंची और खाद्य विभाग को सूचना दी.

खाद्य विभाग ने समोसे का लिया सैंपल, जांच का दावा

"समोसे में मेंढक की टांग निकलने की जानकारी मिली थी, पुलिस के माध्यम से सूचना प्राप्त हुई. मौके पर जांच के लिए खाद्य सुरक्षा अधिकारी को भेजा गया. खाद्य सुरक्षा अधिकारी द्वारा प्रतिष्ठान के किचन, स्वीट शॉप, गोदाम आदि का निरीक्षण किया गया. सभी स्थानों पर साफ सफाई मिली. दुकान से समोसे का सैंपल लिया गया है. सैंपल को जांच के लिए लखनऊ भेजा गया है. सैंपल की रिपोर्ट प्राप्त होने के बाद रिपोर्ट के आधार पर कार्रवाई की जाएगी'.'-आशुतोष राय, मुख्य खाद्य सुरक्षा अधिकारी

ये भी पढ़ें-दिन में 5 घंटे बेचता था समोसा, रात में पढ़ाई कर क्रैक किया NEET UG, अब नोएडा का सन्नी बनेगा डॉक्टर...

ये भी पढ़ें-समोसे में आलू नहीं कुछ और ही था! फिर इस कंपनी की कैंटीन में मच गया हंगामा

ये भी पढ़ें-आंध्र प्रदेश: समोसा खाने से 27 छात्रों की तबीयत बिगड़ी, इलाज के दौरान तीन की मौत, ट्रस्ट प्रशासक गिरफ्तार

Last Updated : Sep 12, 2024, 3:57 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details