उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / bharat

आगरा में गाजियाबाद की डांसर से रेप; 3 दिन तक इवेंट मैनेजमेंट कंपनी के मालिक और पत्नी ने बंधक बनाकर रखा

पुलिस ने इवेंट मैनेजमेंट कंपनी के मालिक और उसकी पत्नी को किया गिरफ्तार, युवती से कराना चाहता था देह व्यापार.

By ETV Bharat Uttar Pradesh Team

Published : 4 hours ago

Etv Bharat
आगरा में गाजियाबाद की युवती से रेप. (Photo Credit; ETV Bharat Archive)

आगरा: ताजनगरी आगरा के ताजगंज थाना क्षेत्र स्थित राजकमल अपार्टमेंट के एक फ्लैट में गाजियाबाद की डांसर को बंधक बनाकर दुष्कर्म किया गया. डांसर किसी तरह भागकर ताजगंज थाने पहुंची और पुलिस को पूरी घटना बताई. पुलिस ने आरोपी इवेंट मैनेजमेंट कंपनी के मालिक और उसकी पत्नी को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस ने पीड़िता की तहरीर पर मुकदमा दर्ज किया है. आरोप है कि तीन दिन तक आरोपी दंपती ने उसे बंधक बनाकर रखा.

डांसर ने पुलिस को बताया कि आगरा में राजकमल अपार्टमेंट निवासी विनय गुप्ता इवेंट कंपनी चलाता है. आरोपी के मैनेजर से संपर्क हुआ तो आगरा में डांस प्रोग्राम के लिए बुलाया था. मैं 8 अक्टूबर को आगरा आई. आरोपी विनय गुप्ता मुझे अपने साथ फ्लैट पर ले गया. वहां उनकी पत्नी मीरा भी मौजूद थीं. मुझे मीरा ने चाय बनाकर दी. जिसे पीने के बाद मैं बेहोश हो गई.

जब मुझे होश आया तो कमरे में बंद थी. विनय गुप्ता ने 3 दिन तक उसके साथ दुष्कर्म किया. उसने धमकी दी कि देह व्यापार में सहयोग करे. यहां पर ग्राहक आएंगे. तुम जल्द करोड़पति बन जाओगी. शुक्रवार की रात मैं बहाना बनाकर फ्लैट से भाग निकली और पुलिस थाने पहुंची. इसके बाद पुलिस ने पुराने रेड लाइट एरिया बसई के पास ही राजकमल अपार्टमेंट में दबिश दी. पुलिस को पहले ही कुछ अन्य फ्लैट में अनैतिक गतिविधियों की शिकायतें मिली थीं.

डांसर की शिकायत पर दंपती गिरफ्तार: एसीपी ताजगंज सैयद अरीब अहमद ने बताया कि डांसर की शिकायत पर राजकमल अपार्टमेंट के फ्लैट नंबर 107 से विनय गुप्ता और उसकी पत्नी मीरा को गिरफ्तार कर लिया गया है. दोनों से पूछताछ की तो पता चला कि विनय मूलरूप से नूरी दरवाजा का रहने वाला है.

विनय देह व्यापार में लिप्त है. उसके फ्लैट में इसी तरह युवतियों को बुलाया जाता है. उनसे देह व्यापार कराया जाता था. गाजियाबाद की डांसर जब देह व्यापार के लिए तैयार नहीं हुई तो उसे बंधक बनाकर रखा था. पुलिस ने डांसर की शिकायत पर दुष्कर्म, जान से मारने की धमकी, जहरखुरानी आदि धाराओं के तहत केस दर्ज कर लिया है.

ये भी पढ़ेंःयूपी में कड़ाके की सर्दी की आ गई तारीख: अगस्त-सितंबर की भारी बारिश से पड़ेगी ठंड, जानिए मौसम विज्ञानी ने क्या बताया

ABOUT THE AUTHOR

...view details