उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / bharat

करवाचौथ पर फलों में थूक लगाकर बेच रहा था फल विक्रेता, अलीगढ़ में मुकदमा दर्ज

उत्तर प्रदेश के अलीगढ़ में फलों पर थूक लगाकर बेचते युवक को पकड़ा, मुकदमा दर्ज, थाने में जमकर हुआ हंगामा.

By ETV Bharat Uttar Pradesh Team

Published : 11 hours ago

Photo Credit- ETV Bharat
फल विक्रेता दानिश के खिलाफ FIR दर्ज (Photo Credit- ETV Bharat)

अलीगढ़:यूपी के अलीगढ़ में एक फल विक्रेता पर फलों पर थूक लगाकर बेचने का आरोप लगा है. सूचना मिलते ही करणी सेना के पदाधिकारी मौके पर पहुंच गए और आरोपी फल विक्रेता को पकड़ कर थाने ले गए और इस मामले में आरोपी फल विक्रेता के विरुद्ध तहरीर दी. पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है.

अखिल भारतीय करणी सेना के उपाध्यक्ष ज्ञानेंद्र सिंह चौहान ने कहा कि दानिश पुत्र जहीर निवासी धोबी वाली गली, ईदगाह थाना दिल्लीगेट शनिवार देर रात बारहद्वारी चौराहे पर फल बेच रहा था. वह फलों पर थूक लगाकर और पेशाब करने के बाद गंदे हाथ से ही लोगों को फल दे रहा था. तभी भास्कर अग्रवाल निवासी सराय हकीम थाना बन्ना देवी ने फल विक्रेता दानिश को ऐसा करते देखकर टोका, तो वह लड़ने को उतारू हो गया.

अलीगढ़ में करणी सेना उपाध्यक्ष ज्ञानेंद्र चौहान (Video Credit- ETV Bharat)

उन्होंने कहा कि शोर-शराबा सुनकर और भी लोग भी मौके पर आ गए. इस संबंध में पुलिस को सूचना दी गयी. इस घटना के चश्मदीद गवाह भास्कर अग्रवाल हैं, जिन्होंने पूरा वाकया देखा. फल विक्रेता दानिश की इस हरकत से समस्त हिंदू समाज की भावनाएं आहत हुई हैं. पुलिस ने इस शिकायत पर फल विक्रेता दानिश के विरुद्ध आईपीसी की धारा बीएनएस (2023) 271 अंतर्गत मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच कर दी है.

फल विक्रेता दानिश के खिलाफ FIR दर्ज (Photo Credit- ETV Bharat)

ज्ञानेंद्र सिंह चौहान ने कहा कि ऐसे लोगों के विरुद्ध सख्त कार्रवाई होनी चाहिए, जो हिंदुओं की भावनाओं को आहत कर रहे हैं. करवा चौथ का महापर्व है. बहन- बेटियां माता-बहनें सब व्रत रहती हैं. ऐसे फलों की बिक्री हमारी पूजा पाठ को खराब करने का प्रयास किया जा रहा है. बन्ना देवी थाना इंस्पेक्टर ने कहा कि मामला दर्ज किया जा चुका है. दोषी के खिलाफ विधिक कार्रवाई की जाएगी.

ये भी पढ़ें-मिडिल क्लॉस के लोगों के लिए अपना घर लेने का मौका; मेडा मेरठ में दे रहा 568 प्लॉट, 6 हाउसिंग प्रोेजक्ट तैयार, जानिए डिटेल

ABOUT THE AUTHOR

...view details