बिहार

bihar

ETV Bharat / bharat

रोहतास सोन नद में हादसा, एक ही परिवार के 7 बच्चे नहाने के दौरान डूबे, 6 की मौत - Children drowned in Rohtas river

death by drowning in rohtas: रोहतास में एक ही परिवार के सात बच्चे सोन नद में डूब गए. छह बच्चों के शव निकाले गए हैं.

By ETV Bharat Bihar Team

Published : 4 hours ago

Updated : 1 hours ago

रोहतास में डूबने से बच्चे की मौत
रोहतास में डूबने से बच्चे की मौत (ETV Bharat)

रोहतास:बिहार में एक दर्दनाक हादसे में एक ही परिवार के सात बच्चे सोन नद में डूब गए. यह घटना रोहतास जिले में तुम्बा में घटी जब बच्चे नद में नहा रहे थे. वहां मौजूद लोगों की मदद से पांच बच्चों के शव नदी से निकाल लिए गए हैं. लेकिन उसके 1 घंटे बाद एक और शव बरामद हुआ. एक बच्चा अभी भी लापता हैं, जिनकी तलाश जारी है. बच्चों की मौत की खबर मिलते ही परिजनों में कोहराम मच गया.

3 लड़कियां और 4 लड़के शामिल:यह दिल दहलाने वाली घटना के बारे में ग्रामीणों ने बताया कि सभी बच्चे सोन नद में नहाने गए थे, लेकिन गहरे पानी में चले जाने के कारण सभी डूब गए हैं. सात में से 6 बच्चों का शव निकाल दिया गया है. मौके पर पहुंची पुलिस ने 6 शव को पोस्टमार्टम के लिए सासाराम के सदर अस्पताल भिजवा दिया है.

छह बच्चों की मौत के बाद उमड़ी भीड़ (ETV Bharat)

"सोन नदी में सभी बच्चे स्नान के लिए गए थे. इसी दौरान डूबने लगे. हादसे में 6बच्चों के शव अब तक बरामद किए जा चुके है. बाकी की गोताखोरों की मदद से तलाश की जा रही है."-निकुंज भूषण प्रसाद, थानाध्यक्ष रोहतास

बच्चे को बचाने में डूबने लगे सभी :नदी में डूबने वाले सभी बच्चे एक ही परिवार के सदस्य बताए जा रहे हैं. बताया जा रहा है कि तुंबा के रहने वाले कृष्णा गोंड के चार बच्चे हैं और एक बच्ची उसके बहन का था. वे लोग झारखंड के रांची से दुर्गा पूजा माने के लिए आई थी. सभी सोन नदी में नहा रहे थे, तभी अचानक एक बच्चा डूबने लगा. उसको बचाने के लिए सभी बच्चे गहरे पानी में चले गए.

लापता बच्चे की तलाश जुटे ग्रामीण:जानकारी के मुताबिक सभी बच्चे तुम्बा निवासी केदार गोंड के परिवार से थे. घटना की सूचना मिलते ही प्रशासन मौके पर पहुंची. घटनास्थल पर बीडीओ, सीओ और स्थानीय थाने की पुलिस भी मौजूद है. एसडीआरएफ टीम को भी सूचित कर दिया गया है. फिलहाल स्थानीय गोताखोर लापता बच्चे की तलाश में जुटे हुए हैं.

ये भी पढ़ें

रोहतास: नदी में डूबने से युवक की मौत, परिजनों में मचा कोहराम

रोहतास: नदी में डूबने से युवक की मौत, दिल्ली में करता था काम

Last Updated : 1 hours ago

ABOUT THE AUTHOR

...view details