बिहार

bihar

सुपौल में नर्सरी का बच्चा बैग में बंदूक लेकर पहुंचा स्कूल, तीसरी कक्षा के छात्र को मार दी गोली - Firing in Supaul School

By ETV Bharat Bihar Team

Published : Jul 31, 2024, 12:41 PM IST

Updated : Jul 31, 2024, 1:52 PM IST

Firing in Supaul School: बिहार के सुपौल में एक प्राइवेट बोर्डिंग स्कूल में तीसरी कक्षा में पढ़ने वाले एक छात्र को नर्सरी क्लास के 6 साल के बच्चे ने गोली मार दी. छात्र को बाएं हाथ में गोली लगी है. फायरिंग की इस घटना के बाद स्कूल में भगदड़ मच गई. पढ़ें पूरी खबर

Firing in Supaul School
सुपौल में बोर्डिंग स्कूल में फायरिंग (ETV Bharat)

सुपौल: जिले के त्रिवेणीगंज थाना क्षेत्र के त्रिवेणीगंज बाजार स्थित एक निजी स्कूल में उस वक्त भगदड़मच गई, जब एक लड़के ने तीसरी कक्षा के एक छात्र को बुधवार सुबह गोली मार दी. घटना के बाद से सभी अचंभित हैं. सूचना के अनुसार जिस बच्चे ने गोली मारी है, वह भी इसी स्कूल में पढ़ाई करता है.

तीसरी कक्षा के छात्र को मारी गोली : गोली छात्र के बाएं हाथ में आरपार हो गई है. गोलीबारी की घटना के बाद स्कूल में भगदड़ मच गई. स्कूल के अन्य बच्चे इधर उधर भागने लगे. वहीं लहूलुहान बच्चे को आनन फानन में अनुमंडलीय अस्पताल पहुंचाया गया, जहां बच्चे का इलाज जारी है. चिकित्सकों के अनुसार बच्चे खतरे से बाहर है.

सुपौल में बोर्डिंग स्कूल में फायरिंग से हड़कंप (ETV Bharat)

नर्सरी के बच्चे ने की फायरिंग : घटना के संबंध में बताया जा रहा है कि त्रिवेणीगंज नगर परिषद के वार्ड नंबर 16 स्थित एक निजी स्कूल में 12 वर्षीय छात्र स्कूल पहुंचा था. जिसे क्लास में ही एक दूसरे लड़के ने गोली मार दी. घटना के बाद गोली मारने वाला लड़का मौके से फरार हो गया, जिसकी पहचान कर ली गई है. सूत्रों के मुताबिक गार्ड के 6 साल के बेटे (नर्सरी क्लास) ने पिता की पिस्टल से फायरिंग की घटना को अंजाम दिया है.

लोगों ने किया हंगामा: बताया जा रहा है कि आरोपी लड़का भी उसी स्कूल का छात्र है. घटना की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस जांच में जुट गई है. वहीं आक्रोशित लोगों ने स्कूल के समीप त्रिवेणीगंज-अररिया मुख्य सड़क को जाम कर प्रदर्शन किया. लोगों को समझा बुझाकर शांत करा लिया गया है.

परिजनों ने किया हंगामा (ETV Bharat)

"एक स्कूली बच्चे को बाएं हाथ में गोली मारी गई है. जख्मी बच्चे का अस्पताल में इलाज चल रहा है. आरोपी बच्चे की तलाश की जा रही है."-रामसेवक रावत, त्रिवेणीगंज थानाध्यक्ष

घटना को कैसे दिया गया अंजाम : बताया जा रहा है कि हमलावर बच्चा अपने स्कूल बैग में हथियार लेकर पहुंचा था. प्रार्थना से पहले उसने अपने बैग से हथियार निकाला और तीसरी क्लास के छात्र पर फायरिंग कर दी. जानकारी के अनुसार बच्चा अपने पिता का पिस्तौल लेकर स्कूल आया था. फिलहाल पुलिस मामले की जां में जुटी है. जांच के बाद ही पुलिस पूरे मामले पर स्पष्ट तौर पर कुछ भी कहने की स्थिति में होगी.

बड़ा सवाल, बच्चे को कहां से मिला हथियार? : इस पूरे मामले में सबसे हैरत की बात है कि इतने छोटे बच्चे के पास पिस्तौल था, और किसी को इसकी भनक तक नहीं लगी. आखिर बच्चे के पास हथियार कैसे पहुंचा, फिलहाल पुलिस इसकी जांच में जुटी है. स्थानीय लोगों के अनुसार जिस छात्र ने गोली चलाई है, उसके पिता पहले इसी स्कूल में गार्ड का काम करते थे.

परिजनों का क्या कहना है? :इस घटना पर जख्मी छात्र के परिजनों ने कहा कि स्कूल के प्रिंसिपल ने सूचना दी कि आपके बच्चे को गोली लगी है. अस्पताल आ जाइये. आरोपी छात्र के पिता को भी सूचित किया गया. वह भी फौरन स्कूल पहुंचे.

"आरोपित के पिता ने आनन-फानन में प्रिंसिपल के टेबल पर रखी पिस्तौल को उठा लिया और अपने बेटे के साथ स्कूल की दीवार कूदकर फरार हो गए. उसने अपनी बाइक स्कूल में ही छोड़ दी."-घायल छात्र के परिजन

ये भी पढ़ें-

नीतीश के नालंदा में बेखौफ हुए अपराधी, अलग-अलग 3 जगहों पर फायरिंग में 3 घायल - FIRING IN NALANDA

सिवान में फिल्मी स्टाइल में दुकान में घुसकर अपराधियों ने की फायरिंग, पुलिस खोजती रही खोखा - siwan gold businessman

सिवान में दिनदहाड़े सीएसपी सेंटर पर लूट, हवाई फायरिंग कर अपराधियों ने फैलाई दहशत - Loot In Siwan

Last Updated : Jul 31, 2024, 1:52 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details