राजस्थान

rajasthan

नीट में अच्छे पेपर की खुशी बांटने आया था फेसबुक फ्रेंड, युवती के घरवालों ने उतारा मौत के घाट - murder of facebook friend

By ETV Bharat Rajasthan Team

Published : May 9, 2024, 3:19 PM IST

Updated : May 9, 2024, 3:28 PM IST

राजस्थान के नागौर जिले के मेड़ता सिटी में 17 साल के किशोर की हत्या की खौफनाक घटना सामने आई है. किशोर का कसूर सिर्फ इतना था कि वह अपनी फेसबुक दोस्त को उसके घर नीट क्लियर करने की बधाई देने गया था. पढ़िए पूरी खबर.

फेसबुक फ्रेंड की हत्या
फेसबुक फ्रेंड की हत्या (Etv Bharat GFX Team)

नीट क्लियर करने की खुशी बांटने आया था फेसबुक फ्रेंड, युवती के घरवालों ने उतारा मौत के घाट. (etv bharat Nagaur)

नागौर. जिले के मेड़ता सिटी थाना क्षेत्र के सारंग बासनी गांव में 17 साल के किशोर की हत्या का मामला सामने आया है. किशोर कोटा के एक इंस्टीट्यूट का स्टूडेंट है और हाल ही में उसने नीट की परीक्षा दी थी और उसका पेपर अच्छा गया था. वह सारंग बासनी में अपनी एक सोशल मीडिया फ्रेंड से मिलने आया था. युवती के परिजनों को किशोर के बारे में पता चलने पर उन्होंने उसके साथ मारपीट की, जिससे किशोर की मौत हो गई. मृतक के पिता उमेश कुमार केसरी बिहार में मधुबनी के रहने वाले हैं और वर्तमान में अमृतसर के पास तरण तारण रेलवे स्टेशन पर स्टेशन अधीक्षक के पद पर कार्यरत हैं.

मेड़ता पुलिस उप अधीक्षक पिंटू कुमार ने बताया कि यह पूरी घटना बुधवार की है. बिहार के मधुबनी हाल कोटा के एक कोचिंग से नीट की तैयारी कर रहा 17 साल का किशोर संतोष कुमार केसरी पुत्र उमेश केसरी अपनी सोशल मीडिया फ्रेंड से मिलने आया था. इस दौरान युवती के परिजनों को यह बात पता चल गई और उन्होंने युवक के साथ मारपीट कर दी. मारपीट में युवक गंभीर रूप से घायल हो गया था और बाद में युवती के परिजनों की ओर से ही उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया था, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया.

इसे भी पढ़ें-बारां में कलियुगी बेटे ने की मां-बाप की हत्या, फिर पहुंचा थाने और कहा- मैंने मार डाला - Murder In Baran

हत्या का मामला दर्ज : पुलिस ने मृतक के पिता उमेश कुमार को सूचना दी, जिसके बाद वो मेड़ता थाने पहुंचे और शव का पोस्टमार्टम करवाया गया. मृतक के पिता ने आरोपियों के खिलाफ पुलिस में रिपोर्ट दर्ज करवाई है. पुलिस ने पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिया है. पुलिस ने आरोपियों को गिरफ्तार करते हुए जांच शुरू कर दी है.

Last Updated : May 9, 2024, 3:28 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details