मध्य प्रदेश

madhya pradesh

'बीवी और उसके आशिक का मर्डर करके आया हूं', खूनी कुल्हाड़ी लेकर थाने पहुंचा कातिल पति, पुलिस भी सन्न - datia double murder

By ETV Bharat Madhya Pradesh Team

Published : Jul 20, 2024, 8:11 AM IST

Updated : Jul 20, 2024, 8:47 AM IST

दतिया के सिविल लाइन थाना क्षेत्र में एक युवक ने पत्नी को प्रेमी के साथ आपत्तिजनक हालत में पकड़ लिया तो अपना आपा खो बैठा. उसने कुल्हाड़ी से मारकर दोनों को मौत के घाट उतार दिया.

DATIA DOUBLE MURDER
दतिया में पत्नी और उसके प्रेमी की हत्या (ETV Bharat)

दतिया। मध्य प्रदेश के दतिया सें एक दिल दहलाने वाला मामला सामने आया है. एक पति ने पहले अपनी पत्नी और प्रेमी को कुल्हाड़ी से मारकर दोनों की हत्या कर दी और वही खून से सनी कुल्हाड़ी लेकर सिविल लाइन थाने पहुंचा. आरोपी ने पुलिस को बताया कि, मैंने अपनी पत्नी और प्रेमी की हत्या कर दी. इतना सुनकर तत्काल पुलिस घटना स्थल पर पहुंची तो महिला और उसके आशिक के रक्तरंजिश शव पड़े थे. पुलिस ने दोनों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

दतिया में डबल मर्डर से सनसनी (ETV Bharat)

पति को भेजा सब्जी लेने, फिर प्रेमी को बुलाया घर
जानकारी के अनुसार, पुलिस ने बताया कि पत्नी पूजा वंशकार ने प्रेमी से मिलने के लिए पति रवि वंशकार को जबरदस्ती सब्जी लेने के लिए घर से बाहर भेज दिया था. पति के जाते ही पत्नी ने अपने प्रेमी (रवि) को फोन कर घर बुला लिया. जिस वक्त पति सब्जी लेने गया था उस समय पूजा के बच्चे भी घर नहीं थे. पूजा के तीन बच्चे थे जो स्कूल गए थे और उस समय घर पर कोई नहीं था. पूजा और उसका प्रेमी दोनों ही घर में अकेले थे. पत्नी के चरित्र पर रवि को पहले से ही शक था और जिस तरह पूजा ने उसको जबरदस्ती सब्जी लेने के लिए भेजा तो उसका शक और बढ़ता गया. इसके बाद वह बीच रास्ते से ही घर लौट आया. पति ने देखा कि घर के दरवाजे बंद थे. किसी तरह उसने चुपके से दरवाजा खोला तो देखा कि पत्नी किसी अनजान लड़के के साथ आपत्तिजनक स्थिति में थी. यह देख पति रवि ने आपा खो दिया और कुल्हाड़ी मारकर दोनों की हत्या कर दी.

11 साल पहले हुई थी दोनों की शादी
करीब 11 साल पहले पूजा और रवि की शादी हुई थी. पूजा और रवि के तीन बच्चे हैं, जो स्कूल जाते हैं. रवि पेशे से ड्राइवर है, वो गाड़ी चलाकर अपने परिवार का भरण पोषण करता है. लेकिन कुछ दिनों से रवि को अपनी पत्नी पूजा पर शक था. जिसको लेकर कभी कभी मामूली विवाद भी होता रहता था. लेकिन जब रवि ने सब अपनी आंखों से देख लिया तो पत्नी और उसके प्रेमी को कुल्हाड़ी मारकर मौत के घाट उतार दिया.

Also Read:

विधवा भाभी से 'संबंध' बना मौत की वजह, पढ़ें कत्ल की हैरान करने वाली कहानी - Brother killed brother in Ratlam

प्रेम प्रसंग में रोड़ा बन रहा था बेटा, मां ने मौत के घाट उतारा, रीवा पुलिस ने 72 घंटे में खोला कत्ल का राज - Rewa Mother Killed Her Son

डबल मर्डर से दहला ग्वालियर, टाइट सिक्योरिटी के बीच 2 लोगों का कत्ल कर चलते बने हत्यारे - gwalior double murder

प्रेमी पूजा का रिश्तेदार था
पुलिस ने पूछताछ के बाद बताया कि, प्रेमी रवि पूजा का दूर का रिश्तेदार था और और करीब 8 माह से पूजा के घर अक्सर आता जाता था. जिसको लेकर रिश्तेदारी प्यार में बदल गई और प्रेमी का नाम भी रवि वंशकार ही था. 20 साल का रवि डबरा का ही रहने वाला था और पूजा के पास अक्सर आता जता था और दोनो एक दूसरे से प्रेम भी करने लगे थे.

इनका कहना है
घटना को लेकर दतिया एसपी वीरेंद्र मिश्रा ने बताया कि, ''सिविल लाइन थाना क्षेत्र के खाती बाबा कॉलोनी में दो लोगों की हत्या की जानकारी मिली थी. जिसके बाद मैं भी मौके पर पहुंच गया. प्रेम प्रसंग को लेकर दोनों की हत्या उसके पति ने ही की है और आरोपी ने खुद को पुलिस के हवाले भी कर दिया है. आरोपी से पूछताछ जारी है, पूरे मामले की जांच पुलिस कर रही हैं.''

Last Updated : Jul 20, 2024, 8:47 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details