हरियाणा

haryana

"अगर कंगना रनौत ऐसा ना करती तो नहीं होता थप्पड़ कांड !"...सुनिए...कांग्रेस सांसद ने दे डाला बड़ा बयान - Kangana Ranaut Slapping Row

By ETV Bharat Haryana Team

Published : Jun 11, 2024, 9:42 PM IST

Deepender Singh Hooda advice to Kangana Ranaut on slapping incident : कंगना रनौत थप्पड़ कांड में सियासी घमासान लगातार जारी है. अब रोहतक से कांग्रेस सांसद दीपेंद्र सिंह हुड्डा ने कंगना रनौत को लेकर बड़ा बयान दे डाला है. वहीं आम आदमी पार्टी के नेता संदीप पाठक ने कंगना के पंजाब के लोगों पर दिए गए बयान को लेकर उन्हें आड़े हाथों लिया है.

Etv Bharat
Etv Bharat (Etv Bharat)

चंडीगढ़ :हिमाचल की मंडी से बीजेपी सांसद कंगना रनौत को चंडीगढ़ एयरपोर्ट पर थप्पड़ मारने का मामला लगातार सुर्खियों में बना हुआ है. पूरे मामले को लेकर सियासी प्रतिक्रियाओं का दौर लगातार जारी है. अब हरियाणा के रोहतक से कांग्रेस सांसद दीपेंद्र सिंह हुड्डा ने पूरे मामले पर बड़ा बयान देते हुए बॉलीवुड अदाकारा और मंडी की सांसद कंगना रनौत को बड़ी सलाह दे डाली है. वहीं आम आदमी पार्टी के नेता संदीप पाठक ने भी कंगना रनौत के बयान की आलोचना की है.

थप्पड़ कांड पर दीपेंद्र सिंह हुड्डा का बड़ा बयान :कांग्रेस सांसद दीपेंद्र सिंह हुड्डा ने कंगना के थप्पड़ कांड मामले में प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि जिस प्रकार से उन्होंने अपने शब्दों से लोगों की भावनाओं को आहत करने का काम किया गया था, ये उसी का नतीजा है. उन्होंने कहा कि शब्दों के माध्यम से भी किसी की गरिमा को आहत करना सही नहीं है. इसलिए जो उन्होंने कहा था उसको भी देखना चाहिए था. उन्होंने लगातार इस तरह की शब्दावली का इस्तेमाल किया जिससे जनभावनाएं आहत हुई थी.

थप्पड़ कांड पर सियासी घमासान (ETV BHARAT)

"कंगना का बयान दुर्भाग्यपूर्ण" :वहीं आम आदमी पार्टी के नेता संदीप पाठक ने पूरे मामले पर बोलते हुए कहा है कि ये दुर्भाग्यपूर्ण है जो उनके साथ हुआ, थप्पड़ मारा गया या नहीं इसकी जांच पुलिस कर रही है. लेकिन एक सांसद चुने गए प्रतिनिधि का ये कहना कि पंजाब में सारे लोग खालिस्तानी आतंकवादी हो गए हैं, ये सही नहीं है. कंगना को पता नहीं है कि पंजाब और हरियाणा पूरे देश का पेट भरते हैं. यहां से सबसे ज्यादा युवा फौज में जाते हैं, देश की सेवा करते हैं. इसलिए उनको लेकर ऐसा कहना दुर्भाग्यपूर्ण है, इस तरह के बयान का खंडन होना चाहिए.

ABOUT THE AUTHOR

...view details