उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

प्रियंका गांधी बोलीं; भाजपा ने 5 किलो राशन देकर जनता को किया गुमराह, हम बनाएंगे कर्ज माफी के लिए आयोग - Lok sabha Election 2024

By ETV Bharat Uttar Pradesh Team

Published : May 8, 2024, 4:03 PM IST

Updated : May 8, 2024, 5:20 PM IST

कांग्रेस की महासचिव प्रियंका गांधी ने रायबरेली में राहुल गांधी के समर्थन में जनसभा को संबोधित किया. इस दौरान भाजपा पर निशाना साधा तो अपनी आगामी योजनाएं बताईं.

रायबरेली में प्रियंका गांधी.
रायबरेली में प्रियंका गांधी. (Photo Credit: ETV BHARAT)

नुक्कड़ सभा को संबोधित करतीं प्रियंका गांधी. (Video Credit: ETV BHARAT)

रायबरेलीःकांग्रेस की महासचिव इन दिनों अमेठी और रायबरेली में डेरा डाले हुए हैं. जहां एक तरफ अमेठी से उम्मीदवार केएल शर्मा को जीत दिलाने के लिए लगातार जनसंपर्क कर रही हैं. इसी कड़ी में रायबरेली से कांग्रेस प्रत्याशी व भाई राहुल गांधी के समर्थन में प्रियंका गाधी ने बुधवार को जोरदार प्रचार करते हुए कई नुक्कड़ सभाओं को संबोधित करते हुए भाजपा पर निशाना साधा.

सबसे पहले प्रियंका गांधी ने थुलवासा पहुंचकर जनसभा को संबोधित किया. जनसभा में प्रियंका गांधी ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी के आम जनता के लिए कुछ नहीं किया है. 5 किलो राशन देकर जनता को गुमराह करती आ रही है. भाजपा सरकार ने बड़े-बड़े उद्योगपतियों का कर्ज माफ किया है, लेकिन गरीबों का नहीं. उन्होंने कहा कि हमारी सरकार आएगी तो कर्ज माफी के लिए एक स्थाई आयोग बनाया जाएगा. जिसमें किसानों का कर्ज़ आसानी से माफ हो सकेगा. इस तरह ढेर सारी योजनाएं हैं, जिसको मैं कह नहीं रही हूं. जहां-जहां हमारी सरकारे हैं, वहां आप लोग पता कर सकते हैं कि आम जनता को कितनी सुविधाएं मिल रही है. कर्ज माफी, 200 यूनिट फ्री बिजली, महिलाओं को फ्री बस सुविधा यह सब हमारी सरकारी दे रही है.

प्रियंका गांधी ने कहा कि लोकसभा चुनाव आने पर दो सौ रुपये सिलेंडर का दाम भाजपा कम तो कर दे रही है लेकिन उसके बाद क्या करेगी. जनता को संबोधित करते हुए प्रियंका गांधी ने कहा आपसे हमारा रिश्ता बहुत पुराना है. ब्रिटिश काल में पंडित मोतीलाल नेहरू ने जवाहरलाल को आपके पास भेजा था. तब से हमारा आपका रिश्ता चल रहा है. राहुल गांधी को अगर आप लोग जिताएंगे तो एक नहीं दो-दो सांसद आपको मिलेंगे. उनके साथ मैं भी आपके लिए काम करूंगी. मैं आपकी हर समस्याओं को दूर करने का काम करूंगी.

इसे भी पढ़ें-प्रियंका गांधी बोलीं, देश में ब्रिटिश सामाज्य जैसी स्थिति; किसी न किसी तरह का आतंक

Last Updated : May 8, 2024, 5:20 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details