दिल्ली

delhi

बीजेपी नेता के घर पर फेंके गए बम, लगे छर्रे - Bomb Hurdled At Arjun Singh House

यह घटना पहली बार नहीं हुई है. इससे पहले 2021 में तीन देसी बम फेंके गए थे.

By ETV Bharat Hindi Team

Published : 4 hours ago

Published : 4 hours ago

Updated : 3 hours ago

BOMB HURDLED AT ARJUN SINGH HOUSE
BJP MP अर्जुन सिंह के घर पर फेंके गए बम (IANS)

उत्तर24 परगना:पश्चिम बंगाल के उत्तर 24 परगना में भारतीय जनता पार्टी के सांसद अर्जुन सिंह के घर पर आज शुक्रवार सुबह देसी बम फेंके गए. जानकारी के मुताबिक इसके बाद कई राउंड फायरिंग की भी सूचना मिली है. घटना के समय बीजेपी सांसद अपने घर पर ही थे. बता दें, उत्तर 24 परगना के जगद्दल में बीजेपी सांसद के घर 'मजदूर भवन' पर ये बम फेंके गए हैं.

इस घटना पर बीजेपी सांसद ने दावा किया कि इस दौरान फायरिंग भी गई और उनके पैर में भी छर्रे लगे हैं. उन्होंने आगे कहा कि इस हादसे में एक सीआईएसएफ जवान भी घायल हुआ है. उन्होंने कहा कि धमाके की आवाज सुनकर वे बाहर आए, तभी उनके पैर में छर्रा लग गया. उन्होंने कहा कि मेरे आवास के बाहर हमला करने की योजना थी. इसमें पुलिस भी शामिल थी. संभावना है कि कुछ पुलिस अधिकारी इसमें शामिल न हों, क्योंकि उन्हें पीटा जा रहा था. यह स्पष्ट है कि यहां टीएमसी खत्म हो रही है, इसलिए वे राज्य में भय पैदा करने की कोशिश कर रहे हैं.

जानकारी के मुताबिक ऐसी घटना पहली बार नहीं हुई है. इससे पहले साल 2021 में भी इसी तरह की घटना हुई थी, जिसमें बीजेपी सांसद अर्जुन सिंह के घर पर तीन देसी बम फेंके गए थे.

पढ़ें: पश्चिम बंगाल में बिहारी युवकों के साथ दुर्व्यवहार का मामला, शहनवाज हुसैन का ममता पर तंज

Last Updated : 3 hours ago

ABOUT THE AUTHOR

...view details