छत्तीसगढ़

chhattisgarh

ETV Bharat / bharat

बलरामपुर कोतवाली के बाथरूम में मिली युवक की लाश, भीड़ का बवाल, पुलिस ने छोड़े आंसू गैस के गोले

कोतवाली थाने के शौचालय में युवक की फंदे से लटकती लाश मिलने के बाद भीड़ ने जमकर बवाल काटा है.

DEATH IN BALRAMPUR POLICE CUSTODY
पुलिस कस्टडी में मौत (ETV Bharat)

By ETV Bharat Chhattisgarh Team

Published : 4 hours ago

Updated : 4 hours ago

बलरामपुर: कोतवाली थाने की हिरासत में रखे गए युवक का शव फंदे से लटका मिला है. जिस शख्स की लाश कोतवाली थाने से मिली है उसका नाम गुरुचरण मंडल है. पुलिस ने उसे हिरासत में लिया था. युवक का शव शौचालय के बाथरूम में गमछे से लटका था. मृतक युवक बलरामपुर जिला अस्पताल में चतुर्थ वर्गीय कर्मचारी था. कोतवाली थाने में गुरु चरण मंडल की लाश मिलने के खबर फैलते ही कोतवाली थाने के बाहर भारी भीड़ जमा हो गई. नाराज लोगों ने जमकर हंगामा किया और पुलिस के खिलाफ नारेबाजी की.

हिरासत में युवक की मौत के बाद हंगामा: मृतक गुरु चरण मंडल की मौत की खबर फैलते ही लोगों की भीड़ कोतवाली थाने के बाहर जमा हो गई. नाराज लोगों ने नारेबाजी करते हुए कोतवाली थाने पर पथराव कर दिया. उग्र भीड़ ने थाने के गेट पर लगी रेलिंग को उखाड़ दिया और थाने की खिड़कियों के शीशे चूर चूर कर दिए. भीड़ इतनी गुस्से में थी की उसने पुलिस के वाहन को भी निशाना बनाया. नाराज लोगों ने न्याय की मांग करते हुए नेशनल हाइवे को जाम कर दिया. जाम लगते ही हाइवे के दोनों ओर गाड़ियों की लंबी लंबी कतारें लग गई. भीड़ को मौके से हटाने के लिए पुलिस ने आंसू गैस के गोले छोड़े.

पुलिस कस्टडी में मौत (ETV Bharat)

पूरे घटनाक्रम में जो भी दोषी पाया जाएगा उसपर कड़ी से कड़ी कार्रवाई की जाएगी. पुलिस पर भरोसा बनाए रखें. हम किसी को छोड़ेंगे नहीं. भीड़ से मेरी अपील है कि वो शांति बनाए रखें. वरिष्ठ अधिकारियों को घटना की सूचना दे दी गई है. भीड़ को हमने समझाया है. फिलहाल स्थिति कंट्रोल में है. :शैलेंद्र पांडेय, एडिशनल एसपी, बलरामपुर

आला अधिकरियों को दी गई घटना की सूचना: एडिशनल एसपी ने कहा है कि घटना की जानकारी एसपी और आईजी को दे दी गई है. जो भी पुलिस वाले इस घटना में दोषी होंगे उनपर न्याय संगत कठोर कार्रवाई की जाएगी. नाराज लोगों का कहना था कि दिनों दिन बलरामपुर जिले में आपराधिक घटनाएं बढ़ती जा रही हैं. पुलिस अपराधों पर लगाम लगाने में पूरी तरह से नाकाम साबित हो रही है.

हिरासत में आरोपी ने की खुदकुशी, आरपीएफ ने किया था चोरी के जुर्म में गिरफ्तार
बच्चे को बोरी में भरकर भाग रहे थे संदिग्ध बाबा, खुर्सीपार पुलिस ने दो लोगों को हिरासत में लिया
सरगुजा कोतवाली क्षेत्र की झाड़ियों में मिला शव, नहीं हो सकी शिनाख्त, हिरासत में एक संदेही
Last Updated : 4 hours ago

ABOUT THE AUTHOR

...view details