हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

By ETV Bharat Himachal Pradesh Team

Published : 4 hours ago

ETV Bharat / bharat

बिना नाम लिए पंजाब पर बहुत कुछ कह गईं कंगना, हिमाचल में नशे के लिए पड़ोसी राज्य को ठहराया कसूरवार - Kangana Ranaut Slams Punjab

BJP MP Kangana Ranaut on Punjab: भाजपा सांसद कंगना रनौत ने हिमाचल में बढ़ रहे नशे के चलन को लेकर बिना नाम लिए पंजाब को कसूरवार ठहराया है. कंगना ने बिना पंजाब का नाम लिए कहा कि पड़ोसी राज्य के लोग बाइक से यहां आते हैं और नशा करके उत्पात मचाते हैं. पढ़िए पूरी खबर...

बीजेपी सांसद कंगना रनौत
बीजेपी सांसद कंगना रनौत (FILE)

मंडी:हिमाचल प्रदेश की मंडी लोकसभा सीट से भाजपा सांसद कंगना रनौत ने बिना नाम लिए पंजाब पर जमकर निशाना साधा. अपने बयान में कंगना ने कहा, हिमाचल में हो रही चिट्टे की सप्लाई के लिए पड़ोसी राज्य कसूरवार है. पड़ोसी राज्य से नशा करके लोग बाइकों पर हिमाचल आते हैं और यहां आकर उत्पात मचाते हैं. हालांकि, कंगना ने प्रत्यक्ष रूप से पंजाब का नाम नहीं लिया, लेकिन पड़ोसी राज्य कहकर उन्होंने पंजाब पर जमकर कटाक्ष किया.

मंडी संसदीय क्षेत्र से बीजेपी सांसद कंगना रनौत अपने बयानों को लेकर अक्सर ही सुर्खियों में रहती है. कंगना रनौत कई बार अपने विवादित बयानों से भाजपा के लिए भी मुसीबत खड़ी कर देती है. कुछ दिन पहले ही कंगना ने किसान आंदोलन को लेकर विवादित बयान दिया था, जिससे भाजपा ने न सिर्फ किनारा कर लिया था, बल्कि शीर्ष नेतृत्व ने उन्हें सोच समझकर बयान देने को कहा था. लेकिन कंगना रनौत इसके बाद भी बयानबाजी कर रही हैं.

बीजेपी सांसद कंगना रनौत (ETV Bharat)

दरअसल, आज गांधी जयंती के मौके पर सरकाघाट विधानसभा क्षेत्र की सुलपुर जबोठ पंचायत में आयोजित कार्यक्रम में कंगना रनौत शामिल हुईं. इस दौरान कंगना रनौत ने पंजाब को लेकर विवादित बयान दिया. जिसमें उन्होंने हिमाचल में हो रही चिट्टे की सप्लाई के लिए बिना पंजाब का नाम लिए पड़ोसी राज्य को कसूरवार ठहराया है. भले ही इस दौरान उन्होंने पंजाब का नाम नहीं लिया, लेकिन पड़ोसी राज्य कहकर पंजाब पर जमकर निशाना साधा.

कंगना रनौत ने कहा, "हिमाचल प्रदेश में जो चिट्टा आ रहा है, वो कहां से आता है? पड़ोसी राज्य से आ रहे चिट्टे ने हिमाचल के यूथ को बर्बाद करके रख दिया है. चिट्टा बेचना और उग्रता के साथ रहना, यही पड़ोसी राज्य के लोगों का स्वभाव है. वे हिमाचल प्रदेश में बाइकों पर आते हैं ओर यहां ड्रग्स और शराब पीकर खूब हो हल्ला करते हैं, जिससे यहां का शांत माहौल भी खराब होता है".

इसके साथ ही कंगना ने दूसरे राज्यों का हवाला देते हुए कहा वहां पर बेटियां सुरक्षित नहीं है. वहीं, हिमाचल प्रदेश में अगर रात को कोई बेटी यदि किसी से घर जाने के लिए लिफ्ट मांगती है तो, वह उसे घर तक छोड़ कर आते हैं.

ये भी पढ़ें:गांधी जयंती पर कंगना की विवादित 'स्टोरी', फिर बढ़ा सकती हैं पार्टी की मुश्किलें

ABOUT THE AUTHOR

...view details