दिल्ली

delhi

ETV Bharat / bharat

'पंजाब को बर्बाद कर रहे हैं किसान नेता', BJP नेता रवनीत सिंह बिट्टू का दावा, कांग्रेस को लेकर कही बड़ी बात

BJP नेता रवनीत सिंह बिट्टू ने किसान नेताओं पर तीखा हमला बोला है और कई नेताओं पर विदेशी फंडिंग लेने का आरोप लगाया है.

By ETV Bharat Hindi Team

Published : 4 hours ago

रवनीत सिंह बिट्टू
रवनीत सिंह बिट्टू (ANI)

जालंधर: भारतीय जनता पार्टी (BJP) नेता रवनीत सिंह बिट्टू ने किसान नेताओं पर तीखा हमला बोला है और कई नेताओं पर विदेशी फंडिंग लेने का आरोप लगाया है. बिट्टू ने कहा कि हरियाणा के बाद अब पंजाब की बारी है कि राज्य की खातिर भाजपा को सत्ता में लाया जाए. यहां के किसान नेताओं ने पंजाब को बर्बाद कर दिया है.

उन्होंने कहा कि हरियाणा के मतदाता समझदार थे क्योंकि उन्होंने किसानों के विरोध के बावजूद भाजपा को सत्ता में लाने के लिए वोट दिया. रवनीत बिट्टू ने कहा कि किसान नेता हरियाणा की सीमाओं पर धरने पर बैठे हैं. खुद को किसान नेता कहने वाले पंजाब को बर्बाद कर रहे हैं.

मंडियों में भटक रहे किसान
उन्होंने कहा कि केंद्र सरकार ने मंडियों से फसलों का भुगतान करने के लिए पैसे भेजे हैं, लेकिन किसान, नेताओं की वजह से किसान मंडियों में भटक रहे हैं, जो किसान आज मंडियों में लौट रहे हैं, उनकी फसलों का भुगतान किसान नेताओं को खुद मंडियों में जाकर करना होगा.

कांग्रेस पर कसा तंज
कांग्रेस पर हमला करते हुए बिट्टू ने कहा कि वे केंद्र सरकार पर सवाल उठाते हैं और गुटों में बंटे हुए हैं. कांग्रेस जलेबी की फैक्ट्री ढूंढे. उन्होंने कहा कि मोदी की सरकार तीसरी बार बनी है, जनता ने बनाई है, काम हो रहा है, बीजेपी ने तीसरी बार सरकार बनाई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details