दिल्ली

delhi

ETV Bharat / bharat

रेणुकास्वामी मर्डर: अभिनेता दर्शन समेत 17 आरोपियों की न्यायिक हिरासत बढ़ी, अश्लील संदेश बना हत्या का सबब - Renukaswamy Murder Case

Renukaswamy murder case: कन्नड़ अभिनेता दर्शन की फैन 33 वर्षीय रेणुकास्वामी का 9 जून को बेंगलुरु के सुमनहल्ली इलाके में एक अपार्टमेंट के पास शाव मिला था. पुलिस सूत्रों के मुताबिक, रेणुकास्वामी ने दर्शन की दोस्त पवित्रा गौड़ो को अश्लील संदेश भेजे थे, जिससे कारण हत्या की गई.

By ETV Bharat Hindi Team

Published : Jul 4, 2024, 6:15 PM IST

Renukaswamy murder case
कन्नड़ अभिनेता दर्शन (ETV Bharat)

बेंगलुरु: कर्नाटक की राजधानी बेंगलुरु की एक अदालत ने रेणुकास्वामी हत्या मामले में गिरफ्तार कन्नड़ अभिनेता दर्शन और उनकी दोस्त पवित्रा गौड़ा समेत 17 आरोपियों की न्यायिक हिरासत 18 जुलाई तक बढ़ा दी है. दर्शन और पवित्रा समेत सभी आरोपियों को वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए मजिस्ट्रेट के सामने पेश किया गया, जो बेंगलुरु और तुमकुरु के जेलों में बंद हैं. आरोपियों की न्यायिक हिरासत गुरुवार समाप्त हो रही थी.

सुनवाई के दौरान सरकारी वकील ने न्यायिक हिरासत जारी रखने की मांग करते हुए रिमांड आवेदन दायर किया. वहीं, दर्शन और पवित्रा गौड़ा के वकीलों ने न्यायिक हिरासत का विरोध किया. दोनों पक्षों की दलीलें सुनने के बाद अदालत ने न्यायिक हिरासत 14 दिन तक बढ़ाने का आदेश दिया.

33 वर्षीय रेणुकास्वामी अभिनेता दर्शन की फैन की थी. पिछले महीने 9 जून को बेंगलुरु के सुमनहल्ली इलाके में एक अपार्टमेंट के पास उसका शव मिला था. पुलिस सूत्रों के मुताबिक, रेणुकास्वामी ने पवित्रा को दर्शन के अश्लील संदेश भेजे थे, जिससे दर्शन नाराज था और कथित तौर पर उसकी हत्या कर दी गई.

रेणुकास्वामी को धोखे से बेंगलुरु लाया गया था...
बताया गया है कि चित्रदुर्ग में दर्शन के फैन क्लब का हिस्सा रहे आरोपियों में से एक राघवेंद्र ने रेणुकास्वामी को बेंगलुरु के आरआर नगर में एक शेड में बहाने से लाया था कि अभिनेता उससे मिलना चाहते हैं. इसी शेड में कथित तौर पर उससे प्रताड़ित किया गया और फिर उसकी हत्या कर दी गई.

पवित्रा गौड़ा हत्याकांड की मुख्य सूत्रधार...
पोस्टमार्टम रिपोर्ट के अनुसार, चित्रदुर्ग निवासी रेणुकास्वामी की मौत गंभीर चोटों और रक्तस्राव के कारण हुई. पुलिस सूत्रों ने कहा कि मुख्य आरोपी पवित्रा गौड़ा रेणुकास्वामी की हत्या के पीछे मुख्य सूत्रधार थी. उन्होंने दावा किया कि जांच से पता चला है कि उसने अन्य आरोपियों को उकसाया, उनके साथ साजिश रची और अपराध में भाग लिया.

यह भी पढ़ें-रेणुकास्वामी मर्डर केस: जेल में दर्शन से मिलने पहुंचे मां, पत्नी और बेटा, परिवार को देख एक्टर के छलक पड़े आंसू

ABOUT THE AUTHOR

...view details