छत्तीसगढ़

chhattisgarh

By ETV Bharat Chhattisgarh Team

Published : Jun 22, 2024, 10:16 PM IST

ETV Bharat / bharat

रायपुर में यूपी के मवेशी ट्रांसपोर्टर्स की हत्या का मामला, एक आरोपी गिरफ्तार - Raipur police Action

रायपुर में बीते सात जून को मवेशी ट्रांसपोर्टर्स की हत्या के केस में पुलिस ने पहली गिरफ्तारी की है. रायपुर पुलिस ने इस बात की पुष्टि की है. कथित तौर पर यहां सात जून को युवाआओं की भीड़ ने तीन लोगों की पिटाई कि और उन्हें पुल से नदी में फेंक दिया. जिसमें दो लोगों की मौत हो गई. इसी केस में यह गिरफ्तारी हुई है.

Raipur police action
रायपुर पुलिस की कार्रवाई (ETV BHARAT)

रायपुर: रायपुर के आरंग में मवेशी परिवहन करने वाले लोगों से मार पिटाई और उनकी हत्या के आरोप में पुलिस ने एक आरोपी को गिरफ्तार किया है. रायपुर की आरंग पुलिस ने 23 साल के युवक को हत्या के आरोप में अरेस्ट किया है. इस केस में पुलिस अन्य आरोपियों की तलाश कर रही है. जिस युवक की इसमें गिरफ्तारी की गई है उसका नाम हर्ष मिश्रा है. वह दुर्ग के बोरसी में छिपा हुआ था पुलिस ने उसे उसके दोस्त के घर से अरेस्ट किया है.

इन धाराओं में किया गया केस दर्ज: रायपुर पुलिस ने हर्ष मिश्रा के खिलाफ गैर इरादतन हत्या, गैर इरादतन हत्या करने का प्रयास और आईपीसी की धारा 34 के तहत केस दर्ज किया है. रायपुर पुलिस के अधिकारी ने इस बात की जानकारी दी है.

"रायपुर पुलिस की विशेष टीम ने कुछ और संदिग्धों की पहचान की है और उनका पता लगाने की कोशिश कर रही है": कीर्तन राठौर,अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक, रायपुर ग्रामीण

कब की है घटना: मवेशियों का परिवहन करने वाले तीन युवकों के साथ बीते सात जून को रायपुर में मार पिटाई की गई. आरंग थाना क्षेत्र में कथित तौर पर भीड़ ने तीन यूपी के सुल्तानपुर के तीन युवकों का पीछा किया. ये युवक मवेशी को लेकर जा रहे थे. इस घटना में दो लोगों की मौत हो गई थी. जबकि तीसरे शख्स की अस्पताल में इलाज के दौरान 18 जून को मौत हो गई.

मृत युवकों के परिजनों ने कराई थी एफआईआर: इस केस में मृत युवकों के परजिनों ने केस दर्ज करई थी. उसके बाद पुलिस ने जांच की और 22 जून को आरोपी को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है. रायपुर ग्रामीण के अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक कीर्तन राठौर के नेतृत्व में 14 सदस्यीय विशेष टीम इस केस की जांच कर रही है.

रायपुर में दिनदहाड़े चली गोली, ओडिशा के व्यापारी ने रायपुर के व्यापारी पर की फायरिंग, कांग्रेस ने साय सरकार पर बोला हमला

रायपुर में अपराध की घटनाएं कितनी बढ़ी, जानिए इस साल के क्राइम का ग्राफ

ABOUT THE AUTHOR

...view details