दिल्ली

delhi

ETV Bharat / bharat

अबू धाबी से दिल्ली आ रही इंडिगो की फ्लाइट ओमान डायवर्ट, कंपनी ने कही ये बात - Abu Dhabi to Delhi flight diverted

Abu Dhabi to Delhi flight diverted: इंडिगो एयरलाइन ने सूचित किया है कि हाल में अबू धाबी से दिल्ली आ रही फ्लाइट को ओमान डायवर्ट किया गया. फ्लाइट के सभी यात्री सुरक्षित हैं.

By ANI

Published : Jul 22, 2024, 8:15 PM IST

ओमान से दिल्ली आ रही फ्लाइट डायवर्ट
ओमान से दिल्ली आ रही फ्लाइट डायवर्ट (ETV Bharat)

नई दिल्ली:अबू धाबी से दिल्ली आने वाली फ्लाइट 6ई 1406 को तकनीकी खराबी के कारण ओमान के मस्कट में डायवर्ट किया गया. यह जानकारी इंडियो एयरलाइन्स की तरफ से दी गई. साथ ही बताया गया कि यात्रियों को मस्कट में होटल आवास की पेशकश की गई और उनके गंतव्य तक उनकी यात्रा को सुविधाजनक बनाने की व्यवस्था भी की गई.

यात्रियों के मुताबिक, उड़ान भरने के तुरंत बाद विमान में कंपन होने लगा, जिसके कारण फ्लाइट को डायवर्ट करना पड़ा. एयलाइन कंपनी ने बताया कि आवश्यक रख-रखाव के बाद विमान फिर से परिचालन में आ जाएगा. इंडिगो के प्रवक्ता ने कहा, ''यात्रियों को हुई असुविधा के लिए हमें खेद है." इससे पहले 20 जुलाई को, सैन फ्रांसिस्को के लिए एयर इंडिया की फ्लाइट को नई दिल्ली से उड़ान भरने के लगभग 30 घंटे बाद तकनीकी कारण से अमेरिकी शहर के हवाई अड्डे पर सुरक्षित रूप से उतारा गया था.

यह भी पढ़ें-माइक्रोसॉफ्ट सर्वर में खराबी से दिल्ली हवाई अड्डे पर भी सेवाएं प्रभावित, स्पाइसजेट और इंडिगो ने शुरू की मैनुअल बोर्डिंग और चेक-इन

मूल रूप से नई दिल्ली से सैन फ्रांसिस्को तक चलने वाली उड़ान को तकनीकी कारण से रूस के क्रास्नोयार्स्क अंतर्राष्ट्रीय हवाई अड्डे (UNKL) की तरफ डायवर्ट किया गया था. शनिवार को अपने अंतिम अपडेट में, एयर इंडिया ने घोषणा की कि फ्लाइट एआई 1179, सैन फ्रांसिस्को में सुरक्षित रूप से पहुंच गई है. एयर इंडिया ने एक्स पर अपने पोस्ट में कहा, सुरक्षा हमारी सर्वोच्च प्राथमिकता बनी हुई है और हम इससे कभी समझौता नहीं करेंगे.

यह भी पढ़ें-नोएडा इंटरनेशनल एयरपोर्ट के पास बनेगा पायलट और क्रू मेंबर ट्रेनिंग सेंटर, इंडिगो एयरलाइंस ने मांगी जगह

ABOUT THE AUTHOR

...view details