दिल्ली

delhi

'केजरीवाल आएंगे', सुप्रीम कोर्ट में सुनवाई से पहले AAP ने दिल्ली में लगाए पोस्टर - AAP put up posters in Delhi

By ETV Bharat Delhi Team

Published : Aug 22, 2024, 4:30 PM IST

Updated : Aug 22, 2024, 5:43 PM IST

AAP put up posters in Delhi: दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की गिरफ्तारी को लेकर 23 अगस्त को सुप्रीम कोर्ट में सुनवाई होनी है. इस मामले में आम आदमी पार्टी को उम्मीद है कि केजरीवाल जेल से बाहर आ जाएंगे. इसे लेकर AAP ने केजरीवाल के लिए पोस्टर लगाने शुरू कर दिए हैं.

दिल्ली में आम आदमी पार्टी के द्वारा बड़े-बड़े होर्डिंग पोस्टर लगाए गए
दिल्ली में आम आदमी पार्टी ने बड़े-बड़े होर्डिंग पोस्टर लगाए. (Etv Bharat)

नई दिल्ली:दिल्ली शराब घोटाला मामले में मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल जेल में हैं. ED केस में सुप्रीम कोर्ट से जमानत मिलने के बाद CBI ने उन्हें गिरफ्तार कर लिया था. इस मामले में कल यानी 23 अगस्त को उनकी जमानत को लेकर सुप्रीम कोर्ट में सुनवाई होगी. कोर्ट में सुनवाई से एक दिन पहले आम आदमी पार्टी ने दिल्ली में अरविंद केजरीवाल के लिए जगह-जगह पोस्टर लगाए हैं. पोस्टर में उम्मीद जताई जा रही है कि शुक्रवार को सुनवाई के बाद केजरीवाल जेल से बाहर आ जाएंगे.

कई इलाकों में लगाए गए होर्डिंग पोस्टर:यह पोस्टर दिल्ली के दीनदयाल उपाध्याय मार्ग और अन्य इलाके में लगाए गए हैं. पोस्टर पर अरविन्द केजरीवाल की एक बड़ी फोटो और उस पर साफ तौर पर लिखा है कि केजरीवाल आएंगे. AAP ने इस नारे के साथ इस कैंपेन को लांच किया है. आम आदमी पार्टी की तरफ से नया नारा दिया गया है मनीष सिसोदिया आ गए हैं और केजरीवाल आएंगे. राम आएंगे की तर्ज पर यह स्लोगन आम आदमी पार्टी की तरफ से दिया गया है.

दीनदयाल उपाध्याय मार्ग पर AAP की ओर से लगाया गया पोस्टर. (ETV Bharat)

सबको भरोसा जल्द आएंगे केजरीवालःआम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव संगठन एवं सांसद डॉ. संदीप पाठक का कहना है कि अरविंद केजरीवाल को लेकर दिल्ली और देश की जनता में बहुत सेंटीमेंट है. जनता अरविंद केजरीवाल के जेल से बाहर आने का बेसब्री से इंतजार कर रही है. जब से अरविंद केजरीवाल गए हैं, दिल्ली के बहुत सारे काम रुक गए हैं. जनता को भरोसा है कि उनके बाहर आने के बाद दिल्ली के रुके सारे काम तेजी से पूरे होंगे और कई लंबित समस्याओं का भी त्वरित समाधान हो सकेगा. सबको भरोसा है कि जैसे मनीष सिसोदिया जनता के आशीर्वाद और संविधान की ताकत की बदौलत जेल की दीवारों को तोड़कर बाहर आए, वैसे ही बहुत जल्द अरविंद केजरीवाल भी बाहर आएंगे.

यह भी पढ़ें-दिल्ली आबकारी घोटाला: CBI केस में CM केजरीवाल की न्यायिक हिरासत 27 अगस्त तक बढ़ी

केजरीवाल को जमानत मिलने की उम्मीद:बता दें, कथित शराब घोटाला मामले में आम आदमी पार्टी के दो बड़े नेताओं को जमानत मिल चुकी है. इनमें पहले संजय सिंह जेल से बाहर आए और फिर पूर्व उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया भी बाहर आ गए हैं. ऐसे में पार्टी को उम्मीद है कि 23 अगस्त को सुप्रीम कोर्ट से मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को भी जमानत मिल जाएगी. इस बात से उत्साहित होकर 'AAP' ने पोस्टर लगाने शुरू कर दिए हैं. दिल्ली की सड़कों पर कई जगह केजरीवाल का दोनों हाथ उठाए मुस्कुराते हुए पोस्टर लगाया गया है.

यह भी पढ़ें-AAP पार्षद ने हाथ जोड़े, कसम खाई, माफी मांगते हुए बोले- गलती हो गई..., जानें पूरा मामला

Last Updated : Aug 22, 2024, 5:43 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details