दिल्ली

delhi

ETV Bharat / bharat

बेंगलुरू: शिक्षक ने 3 साल की मासूम का किया यौन उत्पीड़न, केस दर्ज - Girl Sexually Assaulted

Girl Sexually Assaulted: बेंगलुरु के एक प्राइवेट स्कूल में एक 3 साल की बच्ची के साथ स्कूल के शिक्षक ने यौन शोषण किया है. पुलिस ने बताया कि बच्ची के पिता की शिकायत पर पोक्सो और आईपीसी की धारा 376 (बलात्कार) के तहत आपराधिक मामला दर्ज किया गया है.

By ETV Bharat Hindi Team

Published : Jul 5, 2024, 2:23 PM IST

GIRL SEXUALLY ASSAULTED
शिक्षक ने 3 साल की मासूम का किया यौन उत्पीड़न (ETV Bharat)

बेंगलुरु: कर्नाटक के बेंगलुरु से एक चौंकाने वाली घटना घटी, जहां एक नर्सरी स्कूल के शिक्षक ने तीन साल की बच्ची के साथ यौन उत्पीड़न किया. पुलिस ने बताया कि पिछले चार महीनों में यह तीसरी घटना है. संयुक्त आयुक्त (अपराध) हेमंत निंबालकर ने मीडिया को इस बात की जानकारी दी. उन्होंने बताया कि शिक्षक के खिलाफ बच्ची के पिता की शिकायत पर पोक्सो और आईपीसी की धारा 376 (बलात्कार) के तहत आपराधिक मामला दर्ज किया गया है.

शिकायत के अनुसार, जब उसकी मां उसे जलाहल्ली स्थित स्कूल से लेने आई तो वह रो रही थी और उसका व्यवहार सामान्य नहीं था तथा उसे बुखार के लक्षण थे. माता-पिता द्वारा दी गई शिकायत का विवरण के मुताबिक, उन्होंने लड़की को अनवर लेआउट, वेंकटेश्वरपुरा में एक निजी नर्सरी स्कूल में दाखिला दिलाया था. बच्ची ने 6 जून से स्कूल जाना शुरू किया. 10 दिनों के बाद, उसने कहना शुरू कर दिया कि मैं स्कूल नहीं जाउंगी.

जब बच्ची से पूछा गया कि क्या हुआ, तो उसने अपने निजी अंगों में दर्द के बारे में बताया. बाद में, उसने शिक्षक की हरकत के बारे में बताया. माता-पिता ने अपनी शिकायत में बताया कि बच्ची की बात सुनकर हमने तुरंत उसे वाणी विलासा अस्पताल में भर्ती कराया. लड़की, जो शिक्षक का नाम नहीं जानती थी, उसने अपने माता-पिता को बताया कि वह 'मैम' थी. शिकायत के आधार पर शिक्षक के खिलाफ पॉक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज कर लिया गया है. पुलिस ने कहा कि जांच जारी है. इसके साथ ही स्कूल से सीसीटीवी फुटेज की जांच की जा रही है और स्टाफ के सदस्यों से पूछताछ की जा रही है.

ये भी पढ़ें-

ABOUT THE AUTHOR

...view details