उत्तराखंड

uttarakhand

नैनीताल: झील से महिला का शव बरामद, जांच में जुटी पुलिस

By

Published : Jan 4, 2020, 4:56 PM IST

Updated : Jan 5, 2020, 5:34 PM IST

नैनीताल की सरिता झील में महिला का शव मिलने से हड़कंप मच गया. वहीं, पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और मामले की जांच में जुट गई है.

deadbody found
महिला का शव बरामद

नैनीताल:शनिवार को सरिता ताल में संदिग्थ परिस्थितियों में एक महिला का शव मिलने से हड़कंप मच गया. सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में ले लिया. वहीं, शव की शिनाख्त कर मृतका के परिजनों को सूचना दी गई. बताया जा रहा है कि महिला मानसिक तनाव से गुजर रही थी. आशंका जताई जा रही है कि महिला ने डिप्रेशन में आकर झील में कूदकर आत्महत्या कर ली.

झील से महिला का शव बरामद.

पुलिस की पूछताछ में परिजनों ने बताया कि करीब 6 साल पहले महिला की शादी हुई थी. जिसके महिला को कोई बच्चे ना होने के कारण वो मानसिक तनाव में रहने लगी थी. वहीं, परिजन उसका इलाज करवा रहे थे. पुलिस ने बताया कि महिला की शिनाख्त चार खेत निवासी नीता के रूप में की गई है. जो बीती रात 10 बजे से लापता थी और परिजन उसकी खोजबीन में जुट थे.

ये भी पढ़ेंःएक अदद पुल की आस में पथराई आंखें, जान जोखिम में डालने को मजबूर ग्रामीण

एसएसआई बीसी मासीवाल ने बताया कि घटना की कई बिंदुओं पर जांच कर रही है. ये हत्या है या आत्महत्या, इसका पता पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही लग पाएगा. बहरहाल, घटना की जांच की जा रही है.

Last Updated : Jan 5, 2020, 5:34 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details