राजस्थान

rajasthan

By

Published : Jun 29, 2021, 12:41 PM IST

ETV Bharat / state

उदयपुर में पैंथर का आतंक, घर में सोई महिला पर किया हमला....अब तक 4 लोगों को शिकार बनाया

उदयपुर में पैंथर ने घर में सोई एक महिला पर हमला कर दिया. हमले में महिला गंभीर रूप से घायल हो गई. क्षेत्र में पैंथर लगातार लोगों को अपना शिकार बना रहा है. जिससे ग्रामीणों में खौफ है.

panther attack in Udaipur, Udaipur news
उदयपुर में घर में सोई महिला पर पैंथर का अटैक

उदयपुर. लेक सिटी उदयपुर में इन दिनों पैंथर ने आतंक मचा रखा है. आए दिन पैंथर मवेशियों पर हमले कर रहा है. अब इसने इंसानों को अपना शिकार बनाना शुरू कर दिया है. जावर थाना क्षेत्र के केवड़ा में घर में सोई महिला पर पैंथर ने हमला कर दिया. हमले में महिला गंभीर रूप से घायल हो गई, जिसे अस्पताल में भर्ती करवाया गया है.

जावर थाना क्षेत्र में लोग डर के साये में जी रहे हैं. पहले पैंथर जानवरों को अपना शिकार बना रहा था. अब घर में भी लोग खुद को सुरक्षित महसूस नहीं कर रहे हैं. सोमवार को सिंघटवाड़ा के तालाब फला निवासी बसंती देवी रात को अपने घर में सोई थी. सुबह में अचानक पैंथर ने हमला कर दिया और महिला को झपट्टा मारकर उठाने की कोशिश करने लगा. इस पर महिला बचाने के लिए चिल्लाने लगी. जिससे आसपास के लोग जाग गए और महिला को बचाया. लोगों के जुटने पर पैंथर जंगल की ओर भाग गया. वहीं ग्रामीणों को सुबह पता चला कि पैंथर ने दो बकरियों को शिकार बना लिया है.

घायल महिला

यह भी पढ़ें.पैंथर का आतंक: महिला को आधा किलोमीटर तक घसीटकर ले गया, फिर बनाया शिकार...परिजनों में आक्रोश

अब तक 4 लोगों की मौत

कुछ दिन पहले पैंथर के हमले में एक महिला की मौत हो गई थी. घर के बाहर सो रही महिला पर पैंथर ने हमला कर दिया था. इसमें मांगी बाई नाम की महिला की मौत हो गई. जानकारी के अनुसार महिला का शव घर से करीब आधा किलोमीटर दूर मिला. पैंथर ने अब तक 4 लोगों को मौत के घाट उतार दिया है. यहां के क्षेत्रवासी लंबे समय से पैंथर के हमले की दहशत में जी रहे हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details