राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

Girl complaint of boys on twitter: युवती का पीछा करना तीन युवकों को पड़ा भारी, पुलिस ने ऐसे उतारा खुमार

उदयपुर पुलिस ने एक युवती की शिकायत पर तीन युवकों को बाइक से पीछा करने का सबक सिखाया है. पुलिस ने युवकों को गिरफ्तार कर उनकी बाइक जब्त कर ली है.

By

Published : Feb 23, 2023, 5:12 PM IST

Updated : Feb 23, 2023, 10:43 PM IST

Girl complaint of boys on twitter, police in action arrested the three bike riders
युवती का पीछा करना तीन युवकों को पड़ा भारी, पुलिस ने ऐसे उतारा खुमार

युवती का पीछा करने वालों को पुलिस ने किया गिरफ्तार, बाइक जब्त

उदयपुर.शहर में तीन युवकों को एक युवती का पीछा कर उससे छेड़छाड़ करना भारी पड़ गया है. दरअसल उदयपुर-नाथद्वारा मार्ग पर तीन बाइक सवार युवकों के एक युवती का पीछा कर छेड़छाड़ का मामला सामने आया है. इस दौरान युवती ने साहस दिखाते हुए ना सिर्फ युवकों का वीडियो बनाया बल्कि राजस्थान पुलिस को ट्वीटर पर टैग करते हुए पूरी घटना की जानकारी दी. इसके बाद तुरंत एक्शन में आई सुखेर थाना पुलिस ने 3 युवकों को गिरफ्तार कर लिया.

युवकों ने कई किलोमीटर तक किया युवती का पीछा: जानकारी में सामने आया कि युवती नाथद्वारा से उदयपुर की तरफ आ रही थी. इसी दौरान बाइक सवार तीन युवकों ने उसका पीछा करते हुए गंदी हरकतें करना शुरू कर दिया. उनकी हरकतों से परेशान युवती ने अपने मोबाइल से तीनों बाइक सवार युवकों का वीडियो बनाया. जिसके बाद राजस्थान पुलिस को ट्वीटर पर टैग करते हुए वीडियो अपलोड कर पूरी जानकारी शेयर की. इस दौरान जैसे ही युवती ने वीडियो बनाना शुरू किया, तो घबराए तीनों युवकों ने अपना मुंह छुपाना शुरू कर दिया.

पढ़ें:स्कूल टॉयलेट की छत से मनचले ने की छात्राओं से छेड़छाड़, पीछा करने पर कूद कर भागा

कई बार वल्गर एक्शन भी किए: बाइक पर बैठा पीछे वाला युवक बाइक के नंबर छुपाने के लिए हाथ बार-बार नंबर पर डालता रहा. यह वीडियो उदयपुर के चीरवा टनल का बताया जा रहा है. युवती ने उदयपुर पुलिस को टैग करते हुए लिखा कि क्या यह पर्यटकों के लिए सुरक्षित धरती है. नाथद्वारा से उदयपुर हाइवे पर तीन बाइक सवार युवक मेरा पीछा करते रहे. उन्होंने कई बार वल्गर एक्शन भी किए. यहीं नहीं गिराने की कोशिश भी की है.

पढ़ें:युवतियों पर युवकों ने कसी फब्तियां, कार से किया पीछा...आरोपी गिरफ्तार

पुलिस ने ट्वीट करते ही की कार्रवाई: इस मामले का ट्वीट सामने आने के बाद उदयपुर के सुखेर थाना पुलिस ने बाइक नंबर के आधार पर तीनों युवकों को गिरफ्तार किया है. फिलहाल बाइक जब्त कर युवती की पोस्ट पर पुलिस ने रिट्वीट किया है. इस मामले में ट्वीट करते हुए पुलिस ने लिखा कि उक्त मामले में सुखेर थाना पुलिस ने तीनों युवकों को CRPC 151 में गिरफ्तार कर लिया है. बाइक भी जब्त की है. इधर युवती ने रिप्लाई करते हुए उदयपुर पुलिस को धन्यवाद लिखा.

Last Updated : Feb 23, 2023, 10:43 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details