राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

कुआं गहरा करने के दौरान टूटी क्रेन की रस्सी...4 मजदूर घायल

उदयपुर जिले के सराडा थाना क्षेत्र के बाणा खुर्द गांव में हमेरगढ रोड पर कुएं की खुदाई करने के दौरान अचानक से क्रेन का रस्सा टूट जाने से चार मजदूर कुएं में गिर गए. जो गंभीर रूप से घायल हो गए.

By

Published : May 31, 2019, 8:41 AM IST

चार मजदूर गंभीर रूप से घायल

उदयपुर. भीषण गर्मी के चलते भूगर्भिक जल के रसातल पहुंचने पर खेतों में फसलों को बचाने के लिए लोग कई तरह के जतन कर रहे है. जिले के सराडा थाना क्षेत्र के बाणा खुर्द गांव में हमेरगढ़ रोड पर गुरूवार को एक कुआं गहरा करने के कार्य के दौरान अचानक क्रेन का रस्सा टूट जाने से चार मजदूर कुएं में गिर कर गंभीर घायल हो गए.

आपको बता दें कि यह हादसा कुएं में उतरते समय हुआ, जब क्रेन के बकेट में खडे़ होकर मजदूर कुएं में उतर रहे थे. अचानक से क्रेन का रस्सा टूट गया. जिससे चारों मजदूर बकेट सहित कुएं में गिर गये. हादसे में घायल हुए कालू मीणा, देवीलाल मीणा, भेरु लाल मीणा और प्रकाश मीणा सभी बेडावल निवासी थाना सलूम्बर के बताए जा रहे हैं.

चार मजदूर गंभीर रूप से घायल

हादसे की जानकारी मिलते ही घटना स्थल पर लोगों की भीड़ जमा हो गई. सूचना पर पहुंची एम्बुलेंस से घायलों को सलूम्बर आस्पताल पहुंचाया गया. जिनका उपचार चल रहा है. बताया जा रहा है कि कुएं की गहराई का कार्य पिछले करीब एक महीने से चल रहा है और कार्य करने वाले सभी मजदूर एक ही गांव के हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details