राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

जीत की खुशी में बीजेपी सांसद ने अपनी दो पत्नियों के साथ जमकर किया डांस

उदयपुर में दोबारा बीजेपी की ओर से सांसद बने अर्जुन लाल मीणा जीत की खुशी में अपनी दो पत्नियों और समर्थकों के साथ डांस करत हुए नजर आए.

By

Published : May 24, 2019, 9:53 AM IST

जीत की खुशी में अर्जुन लाल मीणा ने जमकर किया डांस

उदयपुर. देशभर में लोकसभा चुनाव परिणाम जारी हो गया है. भारतीय जनता पार्टी ने एक बार फिर ऐतिहासिक बहुमत हासिल किया है. तो वहीं उदयपुर में भी एक बार फिर बीजेपी के उम्मीदवार अर्जुन लाल मीणा सांसद बनने में कामयाब हुए हैं. अर्जुन लाल मीणा ने रिकॉर्ड मतों से कांग्रेस के कद्दावर नेता रघुवीर मीणा को एक बार फिर शिकस्त दी है. ऐसे में मीणा की खुशी सातवें आसमान पर है और यही कारण है कि मीणा अब नाचते-झूमते दिखाई दे रहे हैं.

जीत की खुशी में अर्जुन लाल मीणा ने जमकर किया डांस

दूसरी बार सांसद बनने के बाद उदयपुर में अर्जुन लाल मीणा अपने समर्थकों के साथ जमकर डांस करते हुए नजर आए. इस दौरान उनकी दोनों पत्नियां भी उनके साथ डांस करते हुए दिखाई दी. बता दें कि अर्जुन लाल मीणा आदिवासी अंचल से आते हैं और मेवाड़ के आदिवासी क्षेत्र में दो पत्नी रखने की परंपरा को गलत नहीं माना जाता है. लोकसभा चुनाव के प्रचार में भी अर्जुन लाल मीणा की दोनों पत्नियों ने कंधे से कंधा मिलाकर उनका साथ दिया था तो वहीं अब जीत के जश्न में भी दोनों पत्नियां अपने पति की खुशी में शामिल हो रही है और जमकर अपनी खुशी को इंजॉय करती दिखाई दे रही हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details