राजस्थान

rajasthan

टोंक: अज्ञात वाहन की टक्कर से ट्रैक्टर चालक की मौके पर हुई मौत

By

Published : Feb 27, 2021, 12:11 PM IST

राष्ट्रीय राजमार्ग जयपुर कोटा NH-12 पर एक अज्ञात वाहन की टक्कर से ट्रैक्टर चालक की मौके स्थल पर मृत्यु हो गई. टक्कर इतनी भयंकर थी कि ट्रैक्टर पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गया और चालक की मौके पर ही मृत्यु हो गई. जिसके बाद सूचना मिलने पर घटना स्थल पर पहुंची पुलिस ने घटानस्थल की जानकारी ली और मृत ट्रैक्टर चालक की जानकारी जुटाई.

राजस्थान समाचार, rajasthan news, टोंक समाचार, tonk news
अज्ञात वाहन की टक्कर से ट्रैक्टर चालक की मौके स्थल पर हुई मृत्यु

टोंक. राष्ट्रीय राजमार्ग जयपुर कोटा NH 12 पर बरौनी गांव के समीप ट्रैक्टर ट्रॉली को अज्ञात वाहन ने टक्कर मार दी. टक्कर इतनी भयंकर थी कि ट्रैक्टर पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गया और ट्रैक्टर चला रहे चालक की मौके स्थल पर ही मृत्यु हो गई.

जिसके बाद सूचना मिलने पर पहुंचे बरौनी थाना एएसआई कुलदीप सिंह ने बताया कि ट्रैक्टर चालक की शिनाख्त बर्फी लाल पुत्र रामजीवन मीणा के रुप में हुई है, जो कि लगभग 26 से 27 वर्ष का है, और ये ग्राम छोटी भरतल का निवासी है और शादीशुदा है. पुलिस के मुताबिक घटना रात्रि 3 बजे के लगभग की है.

यह भी पढ़ें:उपचुनाव : किसान सम्मेलनों के जरिए कांग्रेस का चुनावी शंखनाद आज, एक मंच पर दिखेंगे गहलोत और पायलट

पुलिस अधिकारी ने बताया कि भरतल निवासी मृतक के शव को बरौनी थाना पुलिस ने अपने कब्जे में लिया और पोस्टमार्टम के लिए निवाई राजकीय सामुदायिक अस्पताल मुर्दाघर में रखवाया. वहीं, हादसे में मृत व्यक्ति के परिजनों को इसकी सूचना दी गई. दुर्घटना के बाद हाईवे पेट्रोलियम और पुलिस मौके पर पहुंच कर यातायात को सुचारू रूप से चालू करवाया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details