राजस्थान

rajasthan

By

Published : Apr 20, 2020, 12:55 PM IST

ETV Bharat / state

टोंक सांसद की ओर से चलाया जा रहा जनता रसोई, रोजाना 5000 पैकेट का वितरण

कोरोना के इस संकट में टोंक से भाजपा सांसद सुखबीर सिंह जौनपुरिया भी अपने फर्ज को समझते हुए आगे है. वे रोजाना 5 हजार खाने के पैकेट का वितरण करते है. ये सारा भोजन उनकी ओर से चलाई जा रही जनता रसोई में बनाई जाती है जो कार्यकर्ताओं की मदद से बांटी जाती है.

टोंक की खबर, tonk news
टोंक सांसद की ओर से चलाया जा रहा जनता रसोई

टोंक.कोरोना संकट की इस घड़ी में सभी अपने-अपने स्तर पर लोगों की मदद करने में लगे हुए है. ऐसे में टोंक सांसद सुखबीर सिंह जौनपुरिया भी आगे आए है और इन हालातों में वे लोगों के लिए जनता रसोई संचालित कर रहे है, जिसमें प्रतिदिन 5 हजार खाने के पैकेट बनाए जाते है और भाजपा कार्यकर्ताओं के माध्यम से शहर के गली मोहल्लों में वितरित किए जाते है.

टोंक सांसद की ओर से चलाया जा रहा जनता रसोई

बता दें कि इससे पहले भी सांसद ने अपने आठों विधानसभाओं में 10 हजार खाद्य सामग्री के पैकेट बांटने का काम खुद किया है और यह सब कार्य वे खुद के निजी खर्चे से कर रहे है. इसके साथ ही सांसद जौनपुरिया 22 मार्च से अब तक अपने संसदीय क्षेत्र का 3 बार दौरा भी कर चुके है.

पढ़ें- टोंक में आए कोरोना के 2 और नए मामले, संख्या बढ़कर पहुंची 95

जानकारी के अनुसार, टोंक में अब तक 95 कोरोना पॉजिटिव मिलने के बाद 2 अप्रैल से अब तक कर्फ्यू जारी है. ऐसे माहौल में भाजपा सांसद की रसोई से प्रतिदिन 5 हजार खाने के पैकेट बनाकर जरूरतमंदों के बीच बांटे जाने की व्यवस्था तारीफ के काबिल है. ईटीवी भारत सांसद सुखबीर सिंह जौनपुरिया की इस मुहिम को सैल्यूट करता है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details