राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

श्रीगंगानगर के सूरतगढ़ में प्रेम प्रसंग में युवक की लाठियों से पीट-पीटकर हत्या

सूरतगढ़ से एक बड़ी खबर आ रही है. जहां प्रेम प्रसंग के चलते युवक को पीट-पीटकर मौत के घाट उतार दिया गया. जिसके बाद पुलिस ने मामला दर्ज करते हुए आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है.

By

Published : Jul 23, 2019, 8:19 PM IST

युवक को पीट-पीटकर हत्या

श्रीगंगानगर. जिले के सूरतगढ़ कस्बे में मंगलवार को दिल दहलाने वाली वारदात सामने आई है. जहां प्रेम प्रसंग के चलते एक युवक की लाठियों से पीट-पीटकर हत्या कर दी. सूचना मिलने के बाद सिटी थाना पुलिस मौके पर पहुंची और युवक की लाश को अपने कब्जे में लेकर उसे सूरतगढ़ के राजकीय चिकित्सालय की मोर्चरी में रखवाया.

प्राप्त जानकारी के अनुसार गांव 35 पीबीएन के कृष्णलाल बावरी का एक युवती से प्रेम प्रसंग चल रहा था. सोमवार की शाम को युवक अपनी प्रेमिका को लेकर फरार हो गया. मंगलवार सुबह वह वापस उसके साथ जब गांव पहुंचा तो युवती के परिजनों ने युवक कृष्णलाल को बंधक बना लिया और उसकी लाठियों से पीट-पीटकर मौत के घाट उतार दिया.

प्रेम प्रसंग के चलते युवक की लाठियों से पीटकर हत्या

वहीं ग्रामीणों की सूचना पर सिटी थाना पुलिस सुबह मौके पर पहुंची और लाश को अपने कब्जे में लिया. फिलहाल 4 लोगों के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर जांच शुरू की गई है. गौरतलब है कि कृष्णलाल ने अगस्त 2018 में अपनी पत्नी की हत्या कर दी थी और वह जमानत पर बाहर था.

ABOUT THE AUTHOR

...view details