राजस्थान

rajasthan

सिरोही जिला प्रशासन के कई अधिकारी परिवार समेत कोरोना पॉजिटिव, सभी होम आइसोलेट

By

Published : Apr 18, 2021, 2:08 AM IST

सिरोही जिले में शनिवार को कोरोना का कहर जिला प्रशासन के अधिकारियों पर देखने को मिला. एक साथ कई अधिकारी और उनके परिवार के सदस्य कोरोना पॉजिटिव आ गए. चिकित्सा विभाग ने आनन फानन में सभी को होम आइसोलेशन मे रखा है. जहां उनका उपचार जारी है.

officer corona positive in Sirohi, corona patient in Sirohi
सिरोही जिला प्रशासन के कई अधिकारी परिवार समेत कोरोना पॉजिटिव

सिरोही. जिले में लगातार कोरोना का कहर देखने को मिल रहा है. शनिवार को कोरोना का कहर जिला प्रशासन के अधिकारियों पर देखने को मिला. एक साथ कई अधिकारी व उनके परिवार के सदस्य पॉजिटिव आ गए. चिकित्सा विभाग ने आनन फानन में सभी को होम आइसोलेशन मे रखा है. जहां उनका उपचार जारी है.

सिरोही जिला प्रशासन के कई अधिकारी परिवार समेत कोरोना पॉजिटिव

जानकारी के अनुसार शनिवार को आई कोरोना की लिस्ट ने जिला प्रशासन के होश उड़ा दिया, जब जिला कलेक्टर भगवती प्रसाद, एडीएम गितेश श्री मालवीय, एसडीएम हसमुख, तहसीलदार नीरज कुमारी, कोतवाली थानाधिकारी अनीता रानी सहित अधिकारियों के परिवार के सदस्य व गनमैन भी पॉजिटिव आए. शाम को आई सूची में अधिकारियों सहित कार्मिक व उनके परिवार के करीब 30 सदस्य कोरोना की चपेट आए हैं.

पढ़ें-राजस्थान में कोरोना का कहर, रविवार को कोविड रिव्यू मीटिंग में सीएम गहलोत ले सकते हैं कड़े फैसले

जिला प्रशासन के इतनी बड़ी संख्या मे कोरोना की चपेट मे आने से हड़कंप मच गया है. चिकित्सा विभाग ने सभी को होम आइसोलेशन मे रखा है. जहां आवश्यक उपचार दिया जा रहा है. वहीं जिले मे अब एक्टिव मरीजों की संख्या 1450 से ज्यादा हो गई है. वहीं चिकित्सा विभाग लगातार लोगों से घरों मे रहने की अपील कर रहा है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details