राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

सिरोही: तस्करों द्वारा पुलिस पर फायरिंग की घटना CCTV में कैद

सिरोही जिले में रविवार को हुए पुलिसकर्मी पर हमले का फुटेज सीसीटीवी में कैद हो गया, जिसमें साफ-साफ नजर आ रहा है कि पुलिसकर्मी के स्कॉर्पियो को रुकवाने पर तस्करों ने उस पर फायरिंग की है.

By

Published : Apr 26, 2020, 2:51 PM IST

सिरोही की खबर, sirohi news
पुलिस पर फायरिंग की घटना CCTV में कैद

सिरोही. जिले में रविवार को सुबह नाकेबंदी के दौरान दो तस्करों की ओर किए गए फायरिंग में एक कांस्टेबल घायल हो गया था. इस घटना का पूरा फुटेज सीसीटीवी में कैद हो गया. इस सीसीटीवी फुटेज में साफ-साफ नजर आ रहा है कि एक स्कॉर्पियो में सवार तस्कर गाड़ी को रुकवा रहे पुलिसकर्मी पर फायरिंग कर फरार हो गए.

पुलिस पर फायरिंग की घटना CCTV में कैद

दरअसल, जिले की उदयपुर सीमा से एक स्कॉर्पियो में मादक पदार्थ होने के शक पर रुकवाया गया तो गाड़ी में सवार बदमाशों ने पुलिस पर फायरिंग कर दी. इस घटना के बाद पुलिस ने नाकेबंदी करवाई और तस्करों के जालोर जाने की सूचना पर बरलूट पुलिस की ओर से गोल गांव और वराडा हाईवे पर नाकेबंदी की गई.

पढ़ें- सिरोही: तस्करों ने पुलिस पर की फायरिंग, एक पुलिसकर्मी घायल

इस दौरान तस्कर हाईवे होते हुए सुबह 6 बजकर 48 मिनट पर जैसे ही वराडा पहुंचे तो नाकेबंदी में तैनात एक पुलिसकर्मी ने गाड़ी को रुकवाने के लिए डंडा दिखाया. इस पर बेखौफ बदमाशों ने उस पर फायरिंग कर दी, जिसके बाद बिना किसी हथियार नाकेबंदी में खड़े अन्य पुलिसकर्मीयों में दहशत फैल गई और नाकेबंदी से थोड़ा पीछे हटे तस्कर मौके देखते ही नाकेबंदी तोड़ फरार हो गए.

ABOUT THE AUTHOR

...view details