राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

सिरोही : अपहरण और गैंगरेप का मामला दर्ज...नाबालिग अब भी अपहरणकर्ताओं के कब्जे में

सिरोही के आबूरोड थाना क्षेत्र में एक नाबालिग को अगवाकर उसके साथ गैंगरेप करने के मामले को लेकर खुद एसपी पूजा अवाना आबूरोड सदर थाने पहुंची और मामले की जानकारी ली. नाबालिग के पिता ने मामला दर्ज करवाया है. नाबालिग लड़की अभी भी अपहरणकर्ताओं के कब्जे में है, जिसकी पुलिस सरगर्मी से तलाश कर रही है.

By

Published : Oct 7, 2020, 7:24 PM IST

Sirohi gangrape case, gangrape in Sirohi
नाबालिग के अपहरण और गैंगरेप का मामला दर्ज

सिरोही. जिले के आबूरोड सदर थाने में नाबालिग का अपहरण कर गैंगरेप करने के मामले को लेकर जिला पुलिस अधीक्षक पूजा अवाना बुधवार को आबूरोड सदर थाने पहुंची. एसपी पूजा अवाना ने सदर थाने व गिरवर चौकी पहुंच कर मामले की जानकारी ली. घटना सितंबर माह की है, लेकिन परिजनों ने एक दिन पहले ही मामला दर्ज करवाया है. नाबलिग लड़की अभी भी अपहरणकर्ताओं के कब्जे है, जिसकी पुलिस सरगर्मी से तलाश कर रही है.

नाबालिग के अपहरण और गैंगरेप का मामला दर्ज

एसपी पूजा अवाना ने बताया कि 2 दिन पहले सदर थाने में चन्देला निवासी एक व्यक्ति ने अपनी नाबालिग पुत्री के साथ अपहरण कर गैंगरेप करने का मामला दर्ज करवाया था. मामले को लेकर पुलिस गंभीरता से जांच कर रही है. वहीं, मामले को लेकर रेवदर विधायक जगसीराम कोली पीड़ित परिवार से मिले. विधायक ने चन्देला गांव में पीड़ित परिवार के घर जाकर पीड़ित के पिता से बात की और मामले में निष्पक्ष कार्रवाई करने का भरोसा दिलाया. विधायक कोली ने पुलिस से मामले को गंभीरता से जांच करने की बात कही.

पढ़ें-डूंगरपुर में विवाहिता ने 3 युवकों पर लगाया दुष्कर्म का आरोप

वहीं, प्रदेश में महिला उत्पीड़न और बलात्कार की घटनाएं रुकने का नाम नहीं ले रही हैं. जिसके चलते इन घटनाओं पर राजनीति भी खूब हो रही है. गौरतलब है कि पीड़िता के पिता ने दर्ज एफआईआर में बताया कि 19 सितंबर को चन्देला गांव से 2 युवक उसकी पुत्री को शादी की नीयत से अपहरण कर भगा ले गए थे. उसके बाद पुत्री के साथ सामूहिक रूप से दुष्कर्म करने का मामला दर्ज करवाया गया. अभी भी पीड़ित बालिका युवकों के कब्जे में है. पूरे मामले को गंभीरता से लेते हुए माउंट आबू सीओ प्रवीण कुमार, सदर थानाधिकारी आनंद कुमार के नेतृत्व में 4 टीमें बनाई गई हैं. जो आरोपियों की तलाश कर रही हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details