राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

सीकर में नकाब पोश लुटेरों ने पिस्टल की नोक पर दिया लूट की वारदात को अंजाम

सीकर के एक मकान में नकाबपोश लुटेरों ने परिवार के लोगों को बंदी बनाकर लूट की वारदात को अंजाम दिया. घटना के बाद पुलिस को इसकी सूचना दी गई तो, पुलिस ने मौके पर पहुंचकर घटना की जानकारी ली. जिसके बाद पुलिस की ओर से नाकाबंदी करवाई गई. वहीं अब तक आरोपियों का कोई सुराग नहीं लगा.

By

Published : Oct 19, 2019, 3:25 PM IST

सीकर लूट खबर, sikar robbery news

खण्डेला (सीकर).इलाके के गांव कोटड़ी लुहारवास में शुक्रवार रात को छह सात नकाबपोश लुटेरों ने परिवार के लोगो को बंदी बनाकर लूट की वारदात को अंजाम दिया. रात करीब डेढ़ बजे छह सात नकाबपोश आए और घर के बरामदे में सो रहे दादी-पोते पर पिस्टल तान कर उन्हें बंदी बना लिया.

सीकर में पिस्टल की नोक पर लुटेरों ने लूट को दिया अंजाम

जिसके बाद लुटेरे अंदर कमरे में गए और कमरे में सो रहे घर के मालिक विष्णु बेदी, उसकी पत्नी और बेटे पर पिस्टल तान दी. जिसके बाद उनसे आलमारी की चाबी मांगी. चाबी नहीं देने पर गोली मार देने की धमकी दी. जिस पर विष्णु की पत्नी ने उन्हें आलमारी की चाबी देदी. लुटेरे आलमारी में रखे सोने का हार, अंगूठी, चूड़ी, शीशफूल, मांग टीका, कानों की झूमर, नथ सहित चांदी का सामान और 40 हजार नकद ले गए.

पढ़ें: सत्ता और संगठन में टकराव के हालात, बीते एक माह की वो घटनाएं जिनमें पायलट और गहलोत हुए आमने-सामने

बता दें कि, लुटेरे लूट के बाद परिवार के लोगों को दो अलग-अलग कमरों में बंद करके फरार हो गए. कड़ी मशक्कत के बाद परिवार के लोग कमरों से बाहर निकले. इसके बाद परिवार ने मोहल्ले के लोगों को जगाया और आप बीती बताई. इसके बाद पुलिस को इसकी सूचना दी गई. पुलिस ने मौके पर पहुंचकर घटना की जानकारी ली. साथ ही नाका बंदी भी करवाई गई. वहीं अब तक आरोपियों का कोई सुराग हाथ नहीं लगा है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details