राजस्थान

rajasthan

By

Published : Jan 22, 2020, 10:43 AM IST

ETV Bharat / state

हादसों का हाईवे: सीकर में NH-58 पर भीषण सड़क हादसा, 2 ट्रकों की भिड़ंत में 4 की मौत

फतेहपुर सदर थाना क्षेत्र में NH-58 पर खूढ़ी और कारंगा गांव के बीच दो ट्रकों की आपस में भिड़ंत हो गई. जिसमें 4 लोगों की मौत हो गई है. दोनों ट्रकों में दो-दो लोग सवार थे.

सीकर में NH 58 पर ट्रकों की भिड़ंत, Two trucks collide in Fatehpur
सीकर में दो ट्रकों की भिड़ंत

सीकर. जिले के फतेहपुर इलाके में NH-58 पर बुधवार सुबह एक बार फिर भीषण सड़क हादसा हो गया. यहां दो ट्रकों में हुई आमने-सामने की भिड़ंत में 4 लोगों की मौत हो गई. दोनों ट्रकों में दो-दो व्यक्ति सवार थे.

सीकर में NH 58 पर भीषण सड़क हादसा

जानकारी के मुताबिक फतेहपुर सदर थाना क्षेत्र में NH-58 पर खूढ़ी और कारंगा गांव के बीच यह सड़क हादसा हुआ. एक चावल से भरे ट्रक की सामने से आ रहे कबाड़ से भरे ट्रक से भिड़ंत हो गई.

पढ़ें- कोटा: पत्नी की कुल्हाड़ी से वार कर निर्मम हत्या, आरोपी पति गिरफ्तार

दोनों ट्रकों की भिड़ंत इतनी जबरदस्त थी, कि उनमें सवार लोग बुरी तरह से अंदर फंस गए. सूचना पर सदर थाना पुलिस और फतेहपुर शहर कोतवाल उदय सिंह यादव मौके पर पहुंचे. उन्होंने ग्रामीणों की मदद से काफी मशक्कत के बाद चारों के शवों को ट्रकों से बाहर निकाला.

इस हादसे के बाद हाईवे पर लंबा जाम लग गया. पुलिस के आला अधिकारी क्रेन की सहायता से ट्रकों को हटाने में लगे हुए हैं. बता दें, कि यह वही हाईवे है, जिस पर 2 दिन पहले ही कार और ट्रक की भिड़ंत में 7 लोगों की मौत हुई थी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details