राजस्थान

rajasthan

सीकरः दुष्कर्म का आरोपी गिरफ्तार, 7 माह से काट रहा था फरारी

By

Published : Oct 13, 2020, 2:07 PM IST

सीकर के दांतारामगढ़ पुलिस को बड़ी कामयाबी हाथ लगी है. पुलिस ने कार्रवाई करते हुए 7 माह से फरार चल रहे दुष्कर्म के आरोपी को गिरफ्तार किया है. बता दें कि आरोपी इरशाद ने बीते मार्च 2020 को एक युवती के साथ दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया था.

दुष्कर्म आरोपी गिरफ्तार, Rape accused arrested
दुष्कर्म का आरोपी गिरफ्तार

दांतारामगढ़ (सीकर).क्षेत्र में बीते मार्च 2020 को 20 वर्षीय युवती ने एक दुष्कर्म का मामला दर्ज कराया था. जिसके अनुसार 27 वर्षीय इरशाद द्वारा उसे बहला-फुसलाकर उसके साथ कई बार दुष्कर्म किया गया था

दुष्कर्म का आरोपी गिरफ्तार

थानाधिकारी हिम्मत सिंह ने बताया कि पुलिस ने पीड़िता की रिपोर्ट के आधार पर दुष्कर्म का मामला दर्ज कर आरोपी की तलाश शुरू की. आरोपी पुलिस को चकमा देकर फरार हो गया था. इस दौरान वह सात माह तक पुलिस की गिरफ्त में आने से बचता रहा. जिस पर पुलिस ने आरोपी की तलाश के लिए एक टीम गठित की.

जिसके बाद में आरोपी को पकड़ने के लिए टीम द्वारा कई जगह दबिश दी गई, लेकिन वह पुलिस की पकड़ से दूर रहा. ऐसे में मुखबिर से पुलिस को सूचना मिली कि आरोपी सूरत में अपने रिश्तेदार के यहां ठहरा हुआ है. जिसके बाद थाना प्रभारी एक टीम लेकर रवाना हुई.

पढे़ं-अलवर: दो पक्षों में खूनी संघर्ष, 3 महिलाओं समेत एक व्यक्ति घायल

पुलिस टीम जैसे ही सूरत पहुंची आरोपी वहां से फरार हो गया. जिसके बाद सोमवार को पुलिस को फिर सूचना मिली कि आरोपी अपने घर पर है. जिस पर पुलिस ने उसके घर पर दबिश देकर आरोपी इरशाद को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया. थानाधिकारी ने बताया कि पुलिस आरोपी से गहनता से पूछताछ कर रही है. मंगलवार को आरोपी इरशाद को न्यायालय में पेश किया जाएगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details