राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

आग में जलकर खाक हुआ घर, भीषण गर्मी में रहने के लिए इस परिवार के पास छत भी नहीं बची

सीकर में आग लगने से एक व्यक्ति का मकान पूरी तरह से जलकर खाक हो गया. अब भीषण गर्मी के बीच अब उसके परिवार के पास छत भी नहीं है.

By

Published : May 5, 2019, 11:15 PM IST

सीकर में आग से पूरी तरह से जलकर खाक हो गया एक घर

सीकर. जिले के कच्चे घर में रविवार सुबह लगी आग ने पूरे परिवार को पूरी तरह से तबाह करके रख दिया है. अचानक लगी आग में इस परिवार का सब कुछ जलकर राख हो गया. शहर में अब तापमान 44 डिग्री सेल्सियस के आस-पास रह रहा है और इस परिवार के पास रहने के लिए छत भी नहीं है.

बताया जा रहा है कि सीकर के फतेहपुर तहसील के गांगियासर गांव में बीपीएल सुरेश कुमार शर्मा का मकान था. सुरेश किसी स्कूल की बस चलाकर अपना गुजारा करते हैं. खेत में बने कच्चे मकान में ही सुरेश का परिवार रहता था. रविवार सुबह खाना बनाते वक्त अचानक इनके छप्पर में आग लग गई और कुछ ही पल में आग ने भीषण रूप धारण कर लिया.

सीकर में आग से पूरी तरह से जलकर खाक हो गया एक घर

तीन छप्परों तक आग फैल गई और घर का पूरा सामान जलकर राख हो गया. सुरेश की बेटी के करीब एक लाख रुपये के गहने जो ससुराल से लाकर रखे गए थे, वो भी जलकर राख हो गए. इसके अलावा सुरेश ने अपने बेटे को विदेश भेजने के लिए एक दिन पहले ही किसी से 70 हजार रुपये ब्याज लिए थे. वो भी आग में जल गए. सुरेश की दो बकरियां भी आग में जलकर मर गई और पूरा चारा भी जल गया. अब सुरेश के पास रहने के लिए खुद का छप्पर भी नहीं है. ग्रामीणों ने उसे मदद का आश्वासन दिया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details