राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

सीकर दुल्हन अपहरण मामले में आया नया मोड़...यूट्यूब पर जारी वीडियो से सामने आई ये बड़ी बात

सीकर में दुल्हन के अपहरण के मामले में यूट्यूब पर एक वीडियो जारी हुआ है. बताया जा रहा है कि ये वीडियो दुल्हन हंसा कंवर का है. वीडियो में दुल्हन कंवर अपने साथ अपहरण होना बता रही है, जबकि देहरादून पुलिस का कहना है कि दुल्हन और युवक को कोर्ट में शादी करते हुए पकड़ा गया है.

By

Published : Apr 29, 2019, 10:13 AM IST

दुल्हन अपरण केस में आया नया मोड़

सीकर. जिले में कुछ दिनों पहले हुए एक दुल्हन के अपहरण मामले में अब एक नया मोड़ आया है. दुल्हन का एक वीडियो यूट्यूब पर जारी हुआ है जिसमें वह खुद के साथ अपहरण होने की वारदात कबूल रही है. मामला नागवा गांव का हैं जहां एक दुल्हन शादी के बाद गायब हो गई थी. तब कईं तरह के कयास लगाए जा रहे थे कि क्या वाकई दुल्हन का अपहरण हुआ था या फिर दुल्हन अपने प्रेमी के साथ फरार हुई थी. दुल्हन के कोर्ट में बयान करवाने और सीकर बंद करवाने के बाद उसका एक वीडियो यूट्यूब पर जारी हुआ है. यह वीडियो दुल्हन हंसा कंवर का बताया जा रहा है, जिसमें वह खुद का अपहरण होने की बात कह रही है. हालांकि, ईटीवी भारत इस वीडियो की पुष्टि नहीं करता है.

दुल्हन अपरण केस में आया नया मोड़

एक दिन पहले एक वीडियो यूट्यूब पर अपलोड किया गया है, जिसमें हंसा कंवर कह रही है कि शादी के बाद रास्ते में उसका अपहरण किया गया. बदमाशों ने उसकी बहन के अपहरण का प्रयास भी किया था. इसके बाद यह लोग मारपीट कर उसे ले गए और उसके साथ दुष्कर्म किया गया. वह यह भी कह रही है कि अब वह अपने समाज के साथ रहना चाहती है.

वीडियो को लेकर लगाया जा रहा है कयास...
इस वीडियो को लेकर कई तरह के कयास लगाए जा रहे हैं. हालांकि दुल्हन कह रही है कि उसका अपहरण हुआ और उसके बाद उसके साथ गलत काम हुआ. जबकि पुलिस जांच में यह सामने आया था कि जयपुर से देहरादून वह और दो युवक बस से गए थे. अब सवाल यह है कि बस में अपहरण कैसे हो सकता है. डोली से उसका अपहरण किया गया था, लेकिन पहले यह माना जा रहा था कि कहीं ना कहीं दुल्हन का युवक के साथ प्रेम-प्रसंग रहा होगा. दूसरी तरफ देहरादून पुलिस ने यह कहा है कि दुल्हन और युवक को उस वक्त पकड़ा जब दोनों कोर्ट में शादी करने जा रहे थे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details