राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

सीकरः स्टेट हाईवे पर टोल वसूली के विरोध में बीजेपी, कलेक्ट्रेट पर दिया धरना

सीकर में भाजपा नेताओं ने स्टेट हाईवे पर निजी वाहनों से टोल वसूली के मामले को लेकर जिला कलेक्ट्रेट पर धरना प्रदर्शन किया. इस दौरान भाजपा नेताओं ने कांग्रेस सरकार पर जमकर निशाना साधा. साथ ही कहा कि सरकार का यह फैसला जनविरोधी फैसला है.

By

Published : Nov 1, 2019, 5:18 PM IST

सीकर की खबर, जिला अध्यक्ष विष्णु चेतानी, MP Sumedhanand Saraswati

सीकर.स्टेट हाईवे पर निजी वाहनों से टोल वसूली के मामले में राज्य सरकार के विरोध में सीकर में भाजपा नेताओं ने जिला कलेक्ट्रेट के बाहर धरना दिया. इस दौरान भाजपा नेताओं ने कांग्रेस सरकार पर जमकर निशाना साधा और सरकार के फैसले को जनविरोधी फैसला करार दिया.

भाजपा के वरिष्ठ नेताओं की अगवानी में सीकर में कलेक्ट्रेट के बाहर धरना दिया गया. इसके बाद कलेक्टर को ज्ञापन भी सौंपा गया. धरने को संबोधित करते हुए भाजपा नेताओं ने कहा कि पिछली भाजपा सरकार ने प्रदेश में स्टेट हाईवे पर निजी वाहनों को टोल मुक्त कर जनता को तोहफा दिया था. लेकिन, मौजूदा सरकार ने यह फैसला पलट कर आमजन के हितों पर कुठाराघात किया है.

भाजपा नेताओं ने कांग्रेस सरकार पर साधा निशाना

इस दौरान सांसद सुमेधानंद सरस्वती ने कहा कि एक तरफ तो मुख्यमंत्री आमजन को राहत देने की बात करते हैं और वहीं मुख्यमंत्री खजाना खाली होने की बात कहकर जनता पर बोझ डाल रहे हैं. यह जनता के साथ अन्याय है. साथ ही जिला अध्यक्ष विष्णु चेतानी ने कहा कि जिस तरह के फैसले कांग्रेस सरकार कर रही है उसे देखते हुए लगता है कि कांग्रेस को प्रदेश में सरकार चलाने का अधिकार नहीं है.

पढ़ें- सीकर में कार चालक ने दो बाइक सवार 5 लोगों को मारी टक्कर, 3 की हालत गंभीर

आपसी गुटबाजी का लगाया आरोप

भाजपा जिला अध्यक्ष ने कांग्रेस में आपसी गुटबाजी का आरोप लगाया और कहा कि कांग्रेस की लड़ाई में जनता पिस रही है. जिस तरह दो पाटों के बीच में चक्की में आटा पिस्ता है. उसी तरह आज प्रदेश में सरकार और जनता की स्थिति है. उन्होंने कहा कि भाजपा कार्यकर्ता चुप नहीं बैठेंगे और लगातार आम जन की आवाज उठाते रहेंगे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details