राजस्थान

rajasthan

सीकर में दीपदान के दौरान कस्बे में लगी भीषण आग, गोदाम जल कर राख

By

Published : Apr 6, 2020, 8:21 AM IST

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने रविवार रात 9 बजे मिनिट के दीपदान का आह्वान किया था. इसी दीपदान के दौरान सीकर के रींगस में हुई आतिशबाजी से कस्बे की एक दुकान के गोदाम में आग लग गई. आग इतनी भीषण थी कि आग पर काबू पाने के लिए रींगस से दमकल को बुलाना पड़ा.

सीकर न्यूज, श्रीमाधोपुर न्यूज, रींगस बाजार में आग, fire in a shop in ringas, sikar news, srimadhopur news
दीपदान के दौरान कस्बे में लगी आग

श्रीमाधोपुर (सीकर). दुनिया में प्रकोप का तरह फैल रहे कोरोना वायरस के संक्रमण के खिलफ एकता दिखाने के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने रविवार रात 9 बजे 9 मिनिट के दीपदान का आह्वान किया था. जिसको लोकर पूरे प्रदेश में दिवाली के जैसा माहौल देखने को मिला. जिले में हर कोई प्रधानमंत्री के आह्वान का पालन कर दीपदान और आतिशबाजी करता दिखा. इसी दीपदान के दौरान हुई आतिशबाजी से कस्बे में आग लग गई. आग इतनी भीषण थी कि आग पर काबू पाने के लिए रींमगस से दमकल को बुलाना पड़ा.

मामला रींगस बाजार का है, जहां पटवारी इलेक्ट्रीकल की एक दुकान के पिछे बने गोदाम के बाहर पड़े कचरे ने दीपदीन के दौरान आग पकड़ ली. आग की लपटें उठती देख वहांं लोगों की भीड़ इकट्ठा हो गई. लोगों ने आग पर काबू पाने की कोशिश भी की, लेकिन आग को बढ़ता देख उन्होने पुलिस प्रसाशन और नगर पालिका के घटना की जानकारी दी.

पढ़ें-बीकानेर: PBM अस्पताल द्वारा लापरवाही बरतने के मामले में लीपा-पोती करते नजर आए चिकित्सा मंत्री

जानकारी मिलने के बाद पुलिस, पालिका रींगस, औद्योगीक क्षेत्र रींगस और नगर पालिका खण्डेला की फायर ब्रिग्रेड ने मौके पर पहुंच कर आग पर काबू पाया. घटना के बाद चौकी प्रभारी रामगोपाल यादव और एसडीएम लक्ष्मीकांत गुप्ता भी पुलिस जाप्ता के साथ मौके पर पहुंचे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details