राजस्थान

rajasthan

सीकर: हत्या के प्रयास के मामले में 4 आरोपी गिरफ्तार, डीजल से भरा टैंकर जब्त

By

Published : Jan 19, 2021, 1:28 AM IST

Intro:सीकर जिले के नीमकाथाना में सदर पुलिस ने कार्रवाई करती हुई हत्या के प्रयास के मामले में चार आरोपियों को गिरफ्तार किया है।वही पाटन पुलिस ने संदिग्ध परिस्थितियों में डीजल से भरा टैंकर को जब्त किया।

4 accused arrested in Sikar,  Rajasthan News
4 आरोपी गिरफ्तार

सीकर. जिले के नीमकाथाना में सदर और पाटन पुलिस ने अलग-अलग मामले में कार्रवाई की. सदर पुलिस ने हत्या के प्रयास के मामले में 4 आरोपियों को गिरफ्तार किया, तो वहीं पाटन पुलिस ने सड़क किनारे खड़े डीजल से भरे टैंकर को जब्त किया है.

टैंकर जब्त

जानकारी के अनुसार हसापुर रेला सड़क मार्ग पर लावारिस परिस्थितियों में एक टैंकर खड़ा हुआ मिला, जिस पर पुलिस ने जांच की तो ना उसके पास कोई बिल और ना ही आरसी इंश्योरेंस मिला. वाहन में करीब 1000 लीटर डीजल भरा होने के कारण वाहन को 102 सीआरपीसी में जब्त किया गया है.

पढ़ें-जालोर बस हादसे मामले में मंत्री बीडी कल्ला ने दी डिस्कॉम को क्लीन चिट, कहा- बस की छत पर अत्यधिक सामान रखने से हुआ हादसा

सदर पुलिस ने कार्रवाई करती हुई हत्या के प्रयास के मामले में चार आरोपियों को गिरफ्तार किया है. मामले में चारों आरोपी 5 महीने से फरार चल रहे थे. सदर थाना अधिकारी लाल सिंह यादव ने जानकारी देते हुए बताया कि घर में घुसकर पड़ोसी मातादीन सिंह, उम्मेद सिंह, पूर्ण सिंह और राहुल सिंह ने जान से मारने की नीयत से भंवर सिंह एवं उसके परिवार के सदस्यों पर जानलेवा हमला किया और फरार हो गए.

नीमकाथाना कपिल अस्पताल में नवनिर्मित वार्डों का लोकार्पण

सीकर जिले के नीमकाथाना कपिल अस्पताल में नवनिर्मित वार्डों का विधायक सुरेश मोदी ने लोकार्पण किया. जिले के नीमकाथाना के राजकीय कपिल उप जिला चिकित्सालय में मरीजों की सुविधा के लिए 74 लाख लागत राशि से बनवाए गए दो नव निर्मित वार्डों का लोकार्पण विधायक सुरेश मोदी ने किया.

वार्डों का लोकार्पण

विधायक सुरेश मोदी ने कहा कि चिकित्सा सुविधाओं में क्षेत्र की जनता के लिए कोई कमी नहीं आने दी जाएगी. 100 बेड के नए जनाना अस्पताल की स्वीकृति, ट्रॉमा स्टेबिलाइजेशन यूनिट और छावनी में पीएचसी, गणेश्वर एवं जीलो में सीएचसी अस्पताल नीमकाथाना के लिए स्वास्थ्य के क्षेत्र में बड़ी उपलब्धि है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details