राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

भाजपा कार्यकर्ताओं ने शहर मे फैली अव्यवस्था को लेकर किया विरोध प्रदर्शन

गंगापुर सिटी में पानी, बिजली सहित बिगड़ती कानून व्यवस्था को लेकर सोमवार को पूर्व भाजपा विधायक मानसिंह गुर्जर के नेतृत्व में भाजपा कार्यकर्ताओं ने एसडीएम कार्यालय के विरोध प्रदर्शन किया.

By

Published : Jun 11, 2019, 4:33 AM IST

विरोध प्रदर्शन करते भाजपाई

सवाई माधोपुर. ज़िले के गंगापुर सिटी में पानी, बिजली सहित बिगड़ती कानून व्यवस्था को लेकर सोमवार को गंगापुरसिटी के पूर्व भाजपा विधायक मानसिंह गुर्जर के नेतृत्व में भाजपा कार्यकर्ताओं ने एसडीएम कार्यालय के समक्ष धरना प्रदर्शन कर कांग्रेस सरकार के खिलाफ अपना विरोध प्रकट किया. और राज्यपाल के नाम एसडीएम को ज्ञापन सौंपा. इस दौरान पूर्व विधायक मानसिंह गुर्जर ने सरकार और प्रशासन पर जमकर तीखे प्रहार किए.

भाजपा कार्यकर्ताओं ने किया विरोध प्रदर्शन


गुर्जर ने कहा कि उनके कार्यकाल में चंबल का पानी गंगापुर सिटी तक आ चुका है. लेकिन वर्तमान में प्रशासन की अनदेखी और सही सिस्टम ना होने के कारण लोगों को पानी की भारी किल्लत हो रही है. वहीं गंगापुर सिटी के निर्दलीय विधायक रामकेश मीणा के घर में बोरिंग का कनेक्शन लगा हुआ है. प्रशासन को चाहिए कि उस कनेक्शन से आसपास के लोगों को पानी मुहैया कराएं. अन्यथा भाजपा कार्यकर्ता विधायक के घर पहुंचकर उस कनेक्शन को काटने का काम करेंगे.

उन्होंने कहा कि सरकार की उदासीनता के चलते प्रशासनिक अधिकारी भी उदासीन हो चुके हैं. जिसकी वजह से पानी और बिजली की समस्याएं लगातार हो रही है. उन्होंने कहा कि यह धरना चेतावनी मात्र है. यदि समय रहते प्रशासन और सरकार की आंखें नहीं खुली तो आगे कोई बड़ा कदम उठाया जाएगा. साथ ही उन्होंने कहा कि ज़िले में कानून व्यवस्था पूरी तरह से बिगड़ चुकी है. जिसके चलते ज़िले में आपराधिक ग्राफ बढ़ चुका है. पूर्व विधायक ने पुलिस प्रशासन एंव कांग्रेस सरकार से जिले बिगड़ती कानून व्यवस्था पर अंकुश लगाने की मांग की है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details