राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

कांग्रेस के नेता झांसा देने में माहिर : वसुंधरा राजे

पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे ने कांकरोली में दीया कुमारी के समर्थन में जनसभा को संबोधित किया. इस दौरान कांग्रेस पर जमकर हमला बोलते हुए कहा कि कांग्रेस के नेता झांसा देने में माहिर है. इसलिए अब 72 हजार रुपए देने का झांसा दे रहे हैं.

By

Published : Apr 26, 2019, 9:03 PM IST

पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे

राजसमंद. प्रदेश में लोकसभा चुनाव के लिए होने वाले पहले चरण के मतदान में अब कुछ ही दिन शेष बचे हैं. ऐसे में राजनीतिक पार्टियों ने प्रत्याशियों के प्रचार में पूरी ताकत झोंक दी है. कांग्रेस-भाजपा के स्टार प्रचारक पार्टी प्रत्याशियों के समर्थन में ताबड़तोड़ जनसभाएं कर रहे हैं. इसी कड़ी में शुक्रवार को पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे ने कांकरोली में दीया कुमारी के समर्थन में जनसभा को संबोधित किया. इस दौरान कांग्रेस पर जमकर हमला बोला.

वसुंधरा राजे ने अपने संबोधन में कहा कि जब प्रदेश में हमारी सरकार थी. तब राज्य सरकार का खजाना भरा हुआ था. लेकिन जैसे ही हमारी सरकार गई राज्य का खजाना खाली हो गया. राजे ने जनता से कि अब आप मुझे बताइये 1 दिन पहले खजाना भरा हुआ है. तो दूसरे दिन खाली कैसे हो गया. राजे ने कहा कि कांग्रेस ने बुजुर्गों की पेंशन, भामाशाह योजना बंद कर दी. और बिजली में भी कटौती शुरू कर दी है. जयपुर में ही दिनभर कटौती होती है. तो राजसमंद में कितनी बिजली कटती होगी.

वसुंधरा राजे का न्याय योजना पर निशाना, कहा-कांग्रेस के नेता झांसा देने में माहिर

वसुंधरा राजे ने कांग्रेस पर हमला बोलते हुए कहा कि कांग्रेस के नेता झांसा देने में माहिर है. इसलिए अब 72 हजार रुपए देने का झांसा दे रहे हैं. राजे ने राहुल गांधी पर निशाना साधते हुए कहा कि कांग्रेस के नेता सभाओं में अपनी बाहें चढ़ाकर दोनों हाथ हिलाते हुए कहते हैं कि इस बार हमें वोट मत देना. जब कांग्रेस के नेता खुद ही कहते हैं कि हमें वोट मत देना. तो बीजेपी उन वोटों को अपनी तरफ क्यों ना करें.

इस दौरान वसुंधरा राजे ने मोदी की जमकर तारीफ करते हुए कहा कि प्रधानमंत्री मोदी ने पूरी दुनिया में हमारे देश की इज्जत में चार चांद लगाने का काम किया है. पीएम मोदी के नेतृत्व में हिंदुस्तान दुनिया का सिरमौर बनने की तैयारी में है. राजे ने कहा कि कांग्रेस की सरकार से जनता परेशान हो चुकी है. और आने वाले चुनाव में राजस्थान की 25 में से 25 सीटें भाजपा को जिताएगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details