राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

राजसमंद: चोरी के लिए बदमाशों ने की पत्थर मारकर संत की हत्या

राजसमंद के वेवर महादेव मंदिर में ठहरे चित्तौड़ के संत की अज्ञात बदमाशों ने हत्या कर दी. पुलिस के अनुसार बदमाश चोरी के इरादे से मंदिर में घुसे थे. संत को अकेला पाकर उनकी पत्थर मारकर हत्या कर दी.

By

Published : Jun 7, 2019, 12:36 PM IST

मंदिर में हुई हत्या

राजसमंद. जिले के आमेट थाना क्षेत्र के वेवर महादेव मंदिर परिसर में एक संत की खून से लथपथ लाश मिली है. संत के ऊपर पत्थर या कुल्हाड़ी से वार कर हत्या की गई है. जमीन पर पड़े निशानों से लगता है कि लाश को करीब 20 फीट तक जमीन पर घसीटा गया है. ग्रामीणों की सूचना के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और एफएसएल टीम को मौके पर बुलाने के साथ ही जांच पड़ताल शुरू कर दी गई.

मंदिर में संत की पत्थर से पटक कर लुटेरों ने की हत्या


पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार बोरदा नारेला, चित्तौड़गढ़ निवासी दिनेश गिरी पिछले 3 दिन पहले आमेट के वेवर महादेव मंदिर में विश्राम के लिए रुका था. बीती रात अज्ञात बदमाशों ने पत्थर या धारदार हथियार से संत दिनेश गिरि के सिर पर हमला करके हत्या कर दी. हत्या के बाद करीब 20 फीट तक इधर से उधर लाश को घसीटने के भी निशान पाए गए हैं. मंदिर में टूटे हुए तालों से अंदेशा लगाया जा रहा है कि चोरी के मकसद से बदमाश मंदिर में आए थे. संत के चिल्लाने पर बदमाशों ने उनकी हत्या कर दी. पुलिस ने एफएसएल टीम को बुलाकर मामले की जांच पड़ताल शुरू कर दी है. घटनास्थल के आसपास गहन तलाशी की जा रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details