राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

राजसमंदः दिनदहाड़े पिस्तौल की नोंक पर हुई थी व्यापारी से लूट, अब सड़कों पर उतरा व्यापार संघ

जिला मुख्यालय पर सोमवार को समस्त व्यापार महासंघ ने व्यापारी से हुई लूट के मामले में अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक राजेश गुप्ता को ज्ञापन सौंपकर आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग की. बता दें कि पिस्तौल की नोंक पर एक किराना व्यापारी से करीब 1 लाख रुपए की लूट हुई थी. जिसके सम्बन्ध में ये ज्ञापन दिया गया.

राजसमंद की खबर, rajsamand news

By

Published : Nov 18, 2019, 7:08 PM IST

राजसमंद. जिला मुख्यालय के राजनगर नया बस स्टैंड पर रविवार देर शाम को एक व्यापारी के साथ लूट की वारदात हो गई थी. जिसके विरोध में सोमवार को समस्त व्यापार महासंघ की ओर से जिला पुलिस अधीक्षक कार्यालय पहुंचे. जहां अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक राजेश गुप्ता को ज्ञापन सौंपकर आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग की. वहीं व्यापार संघ के पदाधिकारियों के अनुसार 18 घंटे बीत जाने के बाद भी आरोपियों का अभी तक कोई सुराग नहीं लग पाया है. इससे आमजन और व्यापारियों में भय का माहौल है. ऐसे में शहरवासी भय के माहौल में अपने आप को असुरक्षित महसूस कर रहे हैं.

दिनदहाड़े पिस्तौल की नोंक पर व्यापारी से लूट

व्यापारियों का कहना है कि पिछले दिनों में मोटरसाइकिल चोरी की वारदातों में भी बढ़ोतरी हुई है. समस्त व्यापार महासंघ की ओर से अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक से अपील की गई कि जल्द से जल्द आरोपियों को पकड़ा जाए. साथ ही इस प्रकार की वारदातों में शामिल होने वाले लोगों को कठोर से कठोर सजा मिल सके, जिससे आम लोग सुरक्षित रह सके.

पढ़ें- राजसमंद में व्यापारी से पिस्तौल की नोक पर 1 लाख रुपये लूटे, घटना सीसीटीवी में कैद

गौरतलब है कि रविवार देर शाम को राजनगर नया बस स्टैंड के पीछे किराना व्यापारी की दुकान पर तीन बदमाशों ने बंदूक की नोक पर करीब 1 लाख की लूट की वारदात को अंजाम दिया और ये पूरी घटना सीसीटीवी में कैद हो गई थी. लेकिन पुलिस अभी भी आरोपियों का अभी तक कोई सुराग नहीं लगा पाई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details