राजस्थान

rajasthan

ईटीवी भारत की पहल का पूर्व मंत्री किरण माहेश्वरी ने किया स्वागत, रामोजी ग्रुप के चेयरमैन रामोजी राव को दिया साधुवाद

By

Published : Oct 2, 2019, 6:18 PM IST

Updated : Oct 2, 2019, 9:23 PM IST

आज पूरा देश महात्मा गांधी की 150वीं वर्षगांठ मना रहा है. इस मौके पर ईटीवी भारत गांधी के पसंदीदा भजन (वैष्णव जन तो तेने कहिये, जे पीड परायी जाणे रे, पर दुःखे उपकार करे तो ये, मन अभिमान न आणे रे) को लॉन्च किया है जिसे काफी सराहना मिल रही है.

musical tribute to mahatma gandhi, महात्मा गांधी की 150वीं वर्षगांठ

राजसमंद.भाजपा विधायक और पूर्व उच्च शिक्षा मंत्री किरण माहेश्वरी ने रामोजी ग्रुप के चेयरमैन रामोजी राव को राष्ट्रपिता महात्मा गांधी के प्रिय भजन वैष्णव जन तो तेने कहिये का वीडियो लॉन्च करने पर उन्हें धन्यवाद दिया है.

पूर्व मंत्री किरण माहेश्वरी ने रामोजी ग्रुप के चेयरमैन रामोजी राव को दिया साधूवाद

उन्होंने कहा कि इस एल्बम से हम सभी लोगों को बड़ी प्रेरणा मिली है. ईटीवी भारत ने देश के सर्वश्रेष्ठ गायकों की आवाज में इतना सुंदर एल्बम साझा किया है. जिसकी हर कोई सराहना कर रहा है. किरण माहेश्वरी ने कहा- मैंने भी इस भजन को अपनी सोशल एकाउंट पर साझा किया है.

किरण माहेश्वरी ने किया अपने फेसबुक पेज पर शेयर

उन्होंने कहा कि महात्मा गांधी की 150वीं जयंती पर उनके प्रिय भजन को लॉन्च करने पर रामोजी राव को मैं उसके बहुत-बहुत बधाई देती हूं. इस एल्बम के माध्यम से गांधी जी से समस्त समाज प्रेरणा लेंगे.

वैष्णव जन तो तेने कहिये, जे पीड परायी जाणे रे....

गौरतलब है कि ईटीवी भारत ने महात्मा गांधी की 150वीं वर्षगांठ पर उनके पसंदीदा भजन (वैष्णव जन तो तेने कहिये, जे पीड परायी जाणे रे, पर दुःखे उपकार करे तो ये, मन अभिमान न आणे रे) के माध्यम से देश भर में एकता का संदेश फैलाने में अपनी महती भूमिका निभाई है.

पढ़ेंः गांधी @ 150 : रामोजी ग्रुप के चेयरमैन रामोजी राव ने लॉन्च किया बापू का प्रिय भजन

इस गाने को देश के अलग-अलग हिस्सों में फिल्माया गया है. इसमें देश की सांस्कृतिक संपन्नता और परंपराओं को प्रमुखता से दिखाया गया है. आज से देश भर के सभी राजनेता समेत देशवासी सराहना कर रहे हैं. राजसमंद विधायक किरण माहेश्वरी के अलावा राजसमंद सांसद दीया कुमारी, भीम विधायक सुदर्शन सिंह रावत ने भी इस गीत को साझा करते हुए सराहना की है.

Last Updated : Oct 2, 2019, 9:23 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details