राजस्थान

rajasthan

गहलोत सरकार ने प्रदेश के विकास को अंधकार में धकेला: सांसद दीया

By

Published : Apr 11, 2021, 10:12 PM IST

राजसमंद सांसद दीया कुमारी ने रविवार को रेलमगरा क्षेत्र की करीब 9 पंचायतों का सघन दौरा किया. भाजपा प्रत्याशी दीप्ति माहेश्वरी के समर्थन में जनसभा और नुक्कड़ सभाओं को संबोधित करते हुए गहलोत सरकार पर निशाना साधा.

दीया कुमारी ने 9 पंचायतों का दौरा किया , Meeting in support of BJP candidate Deepti Maheshwari,  Diya Kumari visited 9 panchayats
सांसद दीया कुमारी का दौरा

राजसमंद. सांसद दीया कुमारी ने रविवार को रेलमगरा क्षेत्र की करीब 9 पंचायतों का सघन दौरा किया. सांसद दीया ने भाजपा प्रत्याशी दीप्ति माहेश्वरी के समर्थन में जनसभा और नुक्कड़ सभाओं को संबोधित किया और प्रदेश की राज्य सरकार पर जमकर निशाना साधा.

सांसद दीया कुमारी का दौरा

राजसमन्द विधानसभा उपचुनाव में भाजपा की स्टार प्रचारक और राजसमन्द सांसद दीया कुमारी ने कहा कि राज्य की गहलोत सरकार के विकास के वादे झूठ के पुलिंदे हैं. दो साल पहले भी कांग्रेस ने जनता को बरगलाते हुए सत्ता हासिल की थी और अब फिर से वही हथकंडे विधानसभा उपचुनाव में अपनाने जा रही है. राज्य की कांग्रेस सरकार ने प्रदेश के विकास को अंधकार में धकेला दिया है.

पढ़ें:Special: उपचुनाव की जंग में भाजपा के स्टार प्रचारक गायब...बुआ वसुंधरा से पहले भतीजा मैदान में

भाजपा प्रत्याशी दीप्ति माहेश्वरी के समर्थन में राजसमन्द विधानसभा की कोटड़ी, काबरा, खड़ बामणिया पंचायतों में जनसम्पर्क के लिए पहुंची सांसद दीया कुमारी का जगह जगह भव्य स्वागत सत्कार किया गया. जनसम्पर्क करते हुए सांसद ने 17 तारीख को होने वाले विधानसभा उपचुनाव में कमल के फूल पर बटन दबाकर भाजपा को भारी मतों से विजयी बनाने की आमजन से अपील की. जनसम्पर्क के दौरान सांसद ने बूथ अध्यक्षों और पैदल चाल में काबरा गावं की गीता लोहार के नेशनल स्पोर्ट्स एकेडमी में चयन होने पर शाल ओढ़ाकर स्वागत किया.

पढ़ें:विधानसभा उपचुनाव: कांग्रेस के मजबूत और कमजोर पक्ष पर आलाकमान की पूरी नजर, जीत के लिए पार्टी बना रही ये रणनीति

उपचुनाव प्रचार के दौरान कांग्रेस पर करारा व्यंग्य करते हुए सांसद दीया कुमारी ने कहा कि कांग्रेस सरकार जनता से विकास के थोथे वादे जरूर करे, इसमें भाजपा को कोई आपत्ति नहीं है, क्योंकि काठ की हांडी सिर्फ एक बार ही चढ़ती है, बार-बार नहीं. जनता जानती है कि कांग्रेस के वादों में कितना दम और कितनी सच्चाई है. बेरोजगारों को महंगाई भत्ते का इंतजार है तो किसानों को ऋण माफी का. आमजनता को बिजली बिल के झटके अभी तक मिल ही रहे हैं.

केंद्र की मोदी सरकार की तारीफ करते हुए सांसद दीयाकुमारी ने कहा कि केंद्र की मोदी सरकार ने जो कहा है वो किया है. पीएम मोदी ने वादा किया था राम मंदिर बनाने का, तो वो वादा पूरा किया. पीएम मोदी ने वादा किया था कश्मीर से धारा 370 हटाने का, तो उन्होंने वो वादा भी पूरा किया. हम कहते हैं वो करते हैं इसलिए जनता भाजपा पर विश्वास करती है. कोरोना काल में जो भी सहायता मिली है वो सिर्फ केंद्र सरकार से ही मिली है, कांग्रेस ने तो सिर्फ अखबारी बयानबाजी की है. इस दौरान विरेन्द्र सिंह चौहान, पूर्व जिला प्रमुख नंद लाल सिंघवी, मंडल अध्यक्ष उदय लाल अहीर, नरहरि देव सिंह, बोथ लाल जाट, चतर सिंह राजावत, अशोक रांका, हरदयाल सिंह चौहान, गिरिराज सहित कई कार्यकर्ता पदाधिकारी व आमजन उपस्थित थे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details