राजस्थान

rajasthan

By

Published : Nov 24, 2019, 9:31 PM IST

ETV Bharat / state

ट्रक ने मारी कार को टक्कर, दंपति सहित बेटी की मौत, दामाद घायल

राजसमंद के चारभुजा थाना क्षेत्र के कितेला मोड़ पर रविवार देर शाम भीषण सड़क हादसा हो गया, जिसमें 2 लोगों का मौके पर ही मौत हो गई. वहीं एक घायल ने अस्पताल ले जाते समय दम तोड़ दिया. बता दें कि हादसा एनएच-8 के पर हुआ जहां एक तेज रफ्तार ट्रक ने एक कार को टक्कर मार दी, जिससे कार के परखच्चे उड़ गए. वहीं पुलिस नाकाबंदी कर ट्रक चालक को गिरफ्तार कर लिया है.

राजसमंद न्यूज, rajsamand news

राजसमंद. जिले के चारभुजा थाना क्षेत्र के कितेला मोड़ पर रविवार देर शाम को एक दर्दनाक हादसा गठित हो गया, जिसमें 2 लोगों की घटनास्थल पर ही मौत हो गई. जबकि, एक घायल ने उपचार के लिए चिकित्सालय ले जाते समय रास्ते में ही दम तोड़ दिया.

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार राष्ट्रीय राजमार्ग 8 पर कितेला चौराया के पास तेज रफ्तार ट्रक के टक्कर से कार सवार उदयपुर के वृद्ध दंपति और बेटी की दर्दनाक मौत हो गई. जानकारी के अनुसार घटना इतनी भयंकर थी कि ट्रक की टक्कर से कार के परखच्चे उड़ गए और कार में सवार लोग बुरी तरह फंस गए, जिन्हें मौके पर पहुंची पुलिस ने अन्य लोगों की सहायता से कार के दरवाजे काटकर शवों को और घायलों को बाहर निकाला गया.

राजसमंद में भीषण सड़क हादसा

हादसे में वृद्ध दंपति की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि की बेटी गंभीर रूप से घायल हो गई. जिसे एंबुलेंस के माध्यम से आर के जिला चिकित्सालय पहुंचाया गया, इसी बीच रास्ते में ही उसने दम तोड़ दिया. पुलिस से मिली प्राप्त जानकारी के अनुसार कार में सवार पूरा परिवार अजमेर के किशनगढ़ में रिश्तेदार की शादी में भाग लेकर कार से उदयपुर की ओर लौट रहा था. तभी कितेला मोड़ के पास सामने से तेज गति में आ रहे ट्रक से भिड़ंत हो गई.

पढ़ेंः हत्या और लूट के 13 आरोपी गिरफ्तार, दौसा पुलिस ने बदमाशों से 2 विदेशी पिस्तौल और 3 कारें भी की बरामद

घटना में हिरण मंगरी सेक्टर नंबर 4 उदयपुर निवासी लालचंद पुत्र राधा कृष्ण वर्मा, उनकी पत्नी संतोष वर्मा की मौके पर ही मौत हो गई. जबकि, गंभीर घायल बेटी प्रीति वर्मा को अस्पताल ले जाते समय मौत हो गई. इनके अलावा कार चला रहे वृद्ध दंपति के दामाद धीरेंद्र वर्मा भी घायल हो गए बाद में पुलिस ने तीनों के शव को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र चारभुजा की मोर्चरी में रखवाया गया है. वहीं ट्रक चालक घटनास्थल से फरार हो गया है, जिसे पुलिस ने कार्रवाई करते हुए दिवेर थाना क्षेत्र में नाकाबंदी करवाते हुए गिरफ्तार कर ट्रक को जब्त कर लिया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details